Pre KarvaChauth Celebration: लुधियाना में महिलाओं ने फन गेम्स, डांस व रैंप वाक कर मचाया धमाल

Pre KarvaChauth Celebration फन गेम्स करवाचौथ से संबंधित रही। करवाचौथ के दिन सरगी में क्या-क्या शामिल होता है इस दिन का क्या महत्व है। जिस मेंबर ने पर्स में पति की फोटो रखी हाथों में सबसे गहरी मेहंदी लगाई उसे गिफ्ट दिए गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:51 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:59 PM (IST)
Pre KarvaChauth Celebration: लुधियाना में महिलाओं ने फन गेम्स, डांस व रैंप वाक कर मचाया धमाल
प्री करवा: गेम्स, डांस, रैंप वाक के साथ मस्ती अनलिमिटेड। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Pre KarvaChauth Celebration: करवाचौथ के लिए जैसे ही मात्र तीन दिन बचे हैं, ऐसे में त्योहार के लिए सेलिब्रेशन भी तेज हो गई है। मार्केट में जहां चारों तरफ करवाचौथ की रौनक देखने को मिल रही है, वहीं लेडीज क्लब भी अब बढ़-चढ़कर सेलिब्रेशन करने लग गए हैं। बुधवार काे क्रिस डिजाइनर स्टूडियो की तरफ से एक क्लब में प्री करवा सेलिब्रेट किया गया। समाराेह में सेलिब्रेशन के लिए महिलाएं ड्रेसअप होकर पहुंची। कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र गेम्स, रैंप वाक, डांस रहा।

यह भी पढ़ें-KarvaChauth Celebration: लुधियाना लोधी क्लब में करवाचौथ सेलिब्रेशन शुक्रवार को, लाइव बैंड और उपहारों की हाेगी बौछार

महिलाओं काे सरप्राइज गिफ्टस दिए

फन गेम्स करवाचौथ से संबंधित रही। करवाचौथ के दिन सरगी में क्या-क्या शामिल होता है, इस दिन का क्या महत्व है, जिस मेंबर ने पर्स में पति की फोटो रखी, हाथों में सबसे गहरी मेहंदी किसके लगी, लंबा मंगलसूत्र जिसने पहना, उसको सरप्राइज गिफ्टस दिए गए।

यह भी पढ़ें-Improvement Trust Scam: निकाय विभाग ने एडवोकेट अनु चतरथ को सौंप केस, लुधियाना BJP के विरोध के बाद फैसला

रैंप वाक के 3 राउंड चले

रैंप वाक के तीन राउंड चले। पहले में मेंबर्स ने परिचय दिया, दूसरे में बालीवुड गीतों पर रैंप वाक की जिसमें शाटलिस्ट महिलाएं तीसरे व फाइनल राउंड के लिए पहुंची, जिसमें करवा क्वीन का मुकाबला हुआ। आर्गेनाइझर निशू सेठ ने कहा कि हर माह ही उनके स्टूडियो की तरफ से सेलिब्रेशन की जाती है जोकि किसी न किसी थीम पर होती है। अब त्योहारी सीजन शुरू है और करवाचौथ का त्योहार नजदीक है तो मेंबर्स के लिए प्री करवा चौथ सेलिब्रेट किया गया है, जिसमें हर मेंबर ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया है। गाैरतलब है कि शहर में करवा चाैथ काे लेकर महिलाओं में उत्साह देखने काे मिल रहा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: सुखबीर बादल का कांग्रेस पर निशाना, बोले-नवजाेत सिद्धू दूसरी मिसाइल कर रहे तैयार

chat bot
आपका साथी