लुधियाना के जगराओं में जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल में श्रद्धापूर्वक मनाया श्री गुरु गोबिंद सिंह का प्रकाश पर्व

लुधियाना में जगराओं के जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल गुरुसर सुधार में दशमेश पिता खालसा पंथ के संस्थापक श्री गुरु गोबिंद सिंह जी की जयंती श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल मैनेजर डा. मनप्रीत कौर धालीवाल ने की।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 01:59 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 01:59 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल में श्रद्धापूर्वक मनाया श्री गुरु गोबिंद सिंह का प्रकाश पर्व
श्री गुरु गोबिंद सिंह जी का प्रकाश पर्व श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाई गई।

जगराओं, जेएनएन। जगराओं के जितेंद्रा ग्रीन फील्ड स्कूल गुरुसर सुधार में दशमेश पिता खालसा पंथ के संस्थापक श्री गुरु गोबिंद सिंह जी का प्रकाश पर्व श्रद्धा व उत्साह के साथ मनाई गई। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल मैनेजर डा. मनप्रीत कौर धालीवाल ने की।

इस मौके पर स्कूल के सभी विद्यार्थियों ने श्री गुरु गोबिंद सिंह जी की वाणी का शब्द गायन, गुरु जी के जीवन इतिहास, शिक्षाएं, देन संबंधी लेख, पोस्टर बनाना आदि कलात्मक गतिविधियों में पूरी श्रद्धा और उत्साह के साथ भाग लिया। विद्यार्थियों ने अपनी रचनाओं व कला के माध्यम से दिखाया कि कैसे खालसा पंथ के संस्थापक श्री गुरु गोबिंद सिंह जी ने हम सब को भाईचारा व प्रेम बनाए रखने का संदेश दिया है।

इस मौके पर विद्यार्थियों की ओर से श्री गुरु गोबिंद सिंह जी की शिक्षाओं को पेश किया गया। स्कूल मैनेजर डा. मनप्रीत कौर धालीवाल व स्कूल प्रिंसिपल अनीता कुंद्रा ने सभी विद्यार्थियों को गुरु जी की ओर से दिखाए पवित्र व सच्चे रास्ते पर चलने की प्रेरणा दी गई।

chat bot
आपका साथी