लायंस क्लब के नए डिस्ट्रिक गवर्नर बने पीआर जैरथ, ऑनलाइन हुए वार्षिक चुनाव

लायंस क्लब के नियमों अनुसार नई टीम का कार्यकाल एक जुलाई से शुरू होगा और लांयस जैरथ की अगुवाई में 140 के करीब क्लब समाजसेवा के कामों हिस्सा लेंगे।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 10:40 AM (IST) Updated:Sun, 07 Jun 2020 10:40 AM (IST)
लायंस क्लब के नए डिस्ट्रिक गवर्नर बने पीआर जैरथ, ऑनलाइन हुए वार्षिक चुनाव
लायंस क्लब के नए डिस्ट्रिक गवर्नर बने पीआर जैरथ, ऑनलाइन हुए वार्षिक चुनाव

जगराओं, जेएनएन। दुनिया के 214 देशों में इंसानियत की सेवा करने वाली संस्था लायंस क्लब इंटरनेशनल के डिस्ट्रिक 321 एफ की हुए वार्षिक चुनाव में डिस्ट्रिक गवर्नर चुने जाने पर पीआर जैरथ का लायंस क्लब मिड टाउन जगराओं ने स्वागत किया। इस दौरान क्लब के जोन चेयरमैन लायंस सुखदेव गर्ग व प्रधान लायंस वाइस गर्वनर व लायंस ललित बहल को सेकेंड डिस्ट्रिक वाइस गर्वनर बनने पर बधाई दी।

उन्होंने नई चुनी टीम को बधाई देते कहा कि कोरोना वायरस की महामारी कारण मौजूदा डिस्ट्रिक गर्वनर लायंस गोपाल कृष्ण शर्मा की अगुवाई में ऑनलाइन हुई डिस्ट्रिक 321 एफ की वार्षिक कांफ्रेंस में जहां लांयस पीआर जैरथ को डिस्ट्रिक गवर्नर चुना गया।

वहीं लायंस नाकेश गर्ग को फस्ट डिस्ट्रिक वाइस गवर्नर व लायंस ललित बहल को सेकेंड डिस्ट्रिक वाइस गवर्नर चुना गया। उन्होंने बताया कि लायंस क्लब के नियमों अनुसार नई टीम का कार्यकाल एक जुलाई से शुरू होगा और लांयस जैरथ की अगुवाई में 140 के करीब क्लब समाजसेवा के कामों हिस्सा लेंगे। इस मौके पर मनीष चुघ व सतीश गर्ग भी उपस्थित थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी