PowerCut In Ludhiana : लुधियाना के कई इलाकों में आज बंद रहेगी बिजली, जानें क्या है कारण

PowerCut In Ludhiana पंजाब के कई शहराें में इस बार गर्मी का माैसम जल्दी आने से बिजली संकट छा गया है। छुट्टी के दिन भी बिजली नहीं हाेने से लाेगाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ सकता है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:09 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:09 AM (IST)
PowerCut In Ludhiana : लुधियाना के कई इलाकों में आज बंद रहेगी बिजली, जानें क्या है कारण
शहर के कई इलाकाें में बिजली संकट बरकरार रहेगा।

लुधियाना, जेएनएन। PowerCut In Ludhiana : शहर के कई इलाकाें में बिजली संकट बरकरार रहेगा। इसके चलते लाेगाें काे अपनी काम 10 बजे से पहले ही निपटाने हाेंगे। 11 केवी फीडर लुधियाना में आवश्यक काम के कारण रविवार को शहर के कई इलाकों में बिजली सप्लाई बाधित रहेगी। सुबह 10 से शाम चार बजे तक भाई बाला चौक, फिरोजपुर रोड, कृष्णा नगर, नागपाल रिजेंसी, सर्किट हाउस, मदहोक पैलेस, टेलीफोन एक्सचेंज, घुमार मंडी, आरती चौक के आसपास के इलाके में बिजली बंद रहेगी।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में सिस्टम फिर शर्मसार...10 दिन पहले पार्क में डिलीवरी, अब सिविल अस्पताल के लेबर रूम के बाहर बच्चे का जन्म

बिहारी चक्की व इंडस्ट्रियल एरिया बी भी रहेंगे प्रभावित

इसके अलावा विश्वकर्मा कालोनी स्ट्रीट नंबर 12 से 18 और 20, बिहारी चक्की व इंडस्ट्रियल एरिया बी में भी बिजली बंद रहेगी। गाैरतलब है कि पंजाब के कई शहराें में इस बार गर्मी का माैसम जल्दी आने से बिजली संकट छा गया है। छुट्टी के दिन भी बिजली नहीं हाेने से लाेगाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि पावरकाम का कहना है कि जल्द ही चार बजे के बाद शहर में बिजली सप्लाई सुचारू कर दी जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी