Jagran Impact: आखिरकार हटेगा गुडमंडी से बिजली के तारों का जाल, मुआयना करने पहुंची पावरकॉम की टीम

बाजारों की लचर व्यवस्था को लेकर दैनिक जागरण के मार्केट मूड अभियान के तहत गुड़मंडी बाजार की समस्याओं को लगातार प्रकाशित करके प्रशासन के सामने लाया। इनमें सबसे बड़ी समस्या बिजली की तारों के जाल की थी। पावरकॉम जल्द इस समस्या का समाधान करेगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 12:45 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 12:45 PM (IST)
Jagran Impact: आखिरकार हटेगा गुडमंडी से बिजली के तारों का जाल, मुआयना करने पहुंची पावरकॉम की टीम
लुधियाना की गुड़मंडी को बाजार में फैले बिजली तारों के जाल से जल्द निजात मिलेगी। जागरण

लुधियाना, जेएनएन। शहर की गुड़मंडी में बिजली के तारों के जाल फैले हैं। यह यहां की बड़ी समस्या है क्योंकि कई बार तारों से निकली चिंगारी के कारण बाजार में आग लग चुकी है। गुड़मंडी के दुकानदारों को हमेशा हादसा होने का डर सताता रहता है। अब इसे लेकर अच्छी खबर आई है। बाजारों की लचर व्यवस्था को लेकर दैनिक जागरण के मार्केट मूड अभियान के तहत गुड़मंडी बाजार की समस्याओं को लगातार प्रकाशित करके प्रशासन के सामने लाया। इनमें सबसे बड़ी समस्या बिजली की तारों के जाल की थी। दैनिक जागरण ने दो दिन पूर्व पीएसपीसीएल को दुर्घटना का इंतजार शीर्षक से विस्तार से समस्या उजागर की थी। इसके बाद

पंजाब स्टेट पावर कार्पोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) की टीम ने इसका संज्ञान लेकर तत्परता दिखाई और शनिवार को बाजार में पहुंची गई। विभाग के अधिकारियों ने विश्वास दिलाया है कि वे इस समस्या का समाधान तत्काल कर देंगे। अभी विभाग की टीम जांच कर रही है कि यहां से तारों के जंजाल को कैसे खत्म किया जाए। टीम यह जानने का प्रयास कर रही है कि कितनी तारों में ज्वाइंट है, जिनकी वजह से स्पार्किंग की समस्या बनी रहती है।

लुधियाना की गुड़मंडी में फैले तारों के जाल से हर समय हादसा होने का डर रहता है।

गर्मियों से पहले हल होगी समस्या 

विभाग की टीम ने दुकानदारों को विश्वास दिलाया है कि गर्मियों की आमद से पहले इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। जहां जरूरत होगी, नई तारें भी डाली जाएंगी। इसके लिए गुड़मंडी शापकीपर्स एसोसिएशन के प्रधान सुनील तांगड़ी ने दैनिक जागरण और पीएसपीसीएल का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि यह दुकानदारों की बड़ी समस्या है। इसके हल होने से सभी को बड़ी राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें - जालंधर में बेटी के इलाज के लिए ईसाई बना मुंबई का ब्राह्मण परिवार, मौत के बाद हिंदू संगठनों ने करवाई घरवापसी

chat bot
आपका साथी