PowerCut In Ludhiana: अघोषित बिजली कट से पेयजल को तरसे लोग, कई इलाकाें में नहीं हाे रही सप्लाई

शहर के मुख्य इलाकों में भी बिजली की कटौती से लोगों की नींद हराम है। उपकार नगर निवासी राजेश चौधरी पंकज सिन्हा विवेक शर्मा ने बताया कि इन इलाकों में भी बिजली की सप्लाई नियमित नहीं होने से उन लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

By Edited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 09:07 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 09:07 PM (IST)
PowerCut In Ludhiana: अघोषित बिजली कट से पेयजल को तरसे लोग, कई  इलाकाें में नहीं हाे रही सप्लाई
शहर के मुख्य इलाकों में भी बिजली की कटौती से लोगों की नींद हराम है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। PowerCut In Ludhiana बिजली की अघोषित कट में सुधार होने का नाम नहीं ले रहा है, जिससे लोग परेशान हैं। महानगर के बाहरी इलाके में बिजली की अघोषित कट ज्यादा लगने से लोगों को पानी तक नहीं मिल रहा है, जिससे लोग पावरकाम के खिलाफ बिफर रहे हैं। जागीरपुर रोड, कक्का धौला, भोडा कालोनी आदि के लोगों ने बताया कि दो दिन से बिजली नहीं होने से मोटर नहीं चली, जिसके कारण पानी नहीं सप्लाई हुई और लोग पेयजल के लिए मुश्किल में है।

पंच अरुण कुमार ने बताया कि जागीरपुर रोड पर जितनी भी कालोनियां है, सभी में बिजली के अघोषित कट लग रहे हैं। पावरकाम की हेल्पलाइन पर लगातार शिकायत करने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं होती है। 24 घंटे तक बिजली गुल होने के बाद एक बार लाइन में टीम आती है और थोड़ी बहुत मरम्मत करके चली जाती है। इलाका वासियों ने मांग किया कि इस एरिया में बिजली की सप्लाई नियमित की जाए। मेहरबान के गांव बाजड़ा में में बिजली की अघोषित कटौती से इलाकावासी परेशान हैं।

वहीं शहर के मुख्य इलाकों में भी बिजली की कटौती से लोगों की नींद हराम है। उपकार नगर निवासी राजेश चौधरी पंकज सिन्हा विवेक शर्मा ने बताया कि इन इलाकों में भी बिजली की सप्लाई नियमित नहीं होने से उन लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। विश्वकर्मा चौक के आसपास कालोनियों के लोगों का कहना है कि बिजली की कमी से लोग परेशान है आए दिन कटौती लगने से पानी की सप्लाई ठप हो जाती है और वे लोग परेशानी में पड़ जाते हैं।

इलाका निवासी पिंकी मौर्या, विजय कुमार ने कहा कि पावरकाम को नियमित बिजली सप्लाई करने के लिए लुधियाना के ढांचे में परिवर्तन करना चाहिए। गिल रोड निवासी टाइगर ने कहा कि बिजली की अघोषित कट से लोग आजिज हो चुके हैं सरकार को चाहिए कि बिजली की आपूर्ति नियमित करने के लिए विभागीय उपकरण का नवीकरण करें।

चीफ इंजीनिय बोले, थोड़ी देर लगा था कट बुधवार को शहर के कई इलाकों में बिजली कटौती के बारे में पावरकाम के चीफ इंजीनियर भूपेंद्र ¨सह खोसला से बात करने पर उन्होंने कहा कि कुछ जगहों के फाल्ट आने के कारण बिजली कट लगा था, लेकिन तुरंत बिजली बहाल कर दी गई।

chat bot
आपका साथी