अस्पताल में दाखिल बेटी के लिए खाना ला रहे डाकिया की हादसे में मौत

माछीवाड़ा-नूरपुर रोड पर सड़क हादसे में डाकिया दलवीर सिह की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:39 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:39 PM (IST)
अस्पताल में दाखिल बेटी के लिए खाना ला रहे डाकिया की हादसे में मौत
अस्पताल में दाखिल बेटी के लिए खाना ला रहे डाकिया की हादसे में मौत

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब : माछीवाड़ा-नूरपुर रोड पर सड़क हादसे में डाकिया दलवीर सिंह निवासी शेरपुर रवाड़ा की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दलवीर गांव हबोवाल बेट के डाकघर में डाकिया था और सोमवार शाम को मोटरसाइकिल पर गांव शेरपुर रवाड़ा से माछीवाड़ा के अस्पताल में दाखिल अपनी बेटी के लिए खाना लेकर आ रहा था। बेटी की डिलीवरी होनी थी। माछीवाड़ा से दो किलोमीटर पहले ट्रैक्टर-ट्राली ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे उसका संतुलन बिगड़ गया और उसका सिर ट्राली से टकरा गया। सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दलवीर का एक बेटा हंगरी में है, जिसके आने के बाद भी उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पुलिस ने दलवीर के भतीजे निर्मल सिंह के बयान के आधार पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन को जब्त कर लिया है।

दोहते का चेहरा भी नहीं देख पाया दलवीर : डाकिया दलवीर सिंह की बेटी माछीवाड़ा में डिलीवरी के लिए प्राइवेट अस्पताल में दाखिल थी। हादसे में दलवीर सिंह की मौत हो गई। हादसे के कुछ घंटे बाद उसके घर दोहते ने जन्म लिया, परंतु नाना अपने दोहते का चेहरा नहीं देख पाया।

chat bot
आपका साथी