लुधियाना में पांच साल की बच्ची को मोबाइल पर दिखाए अश्लील वीडियो, आरोपित के खिलाफ केस दर्ज

लुधियाना में पांच साल की मासूम बच्ची को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस की ओर से आरोपित का एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 02:56 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 02:56 PM (IST)
लुधियाना में पांच साल की बच्ची को मोबाइल पर दिखाए अश्लील वीडियो, आरोपित के खिलाफ केस दर्ज
लुधियाना में बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाने के मामले में पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में पांच साल की मासूम बच्ची को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने वाले आरोपित के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव काउंके कलां निवासी कुलविंदर सिंह (25) के रूप में हुई। वो सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। पुलिस ने घुमार मंडी निवासी महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया। अपने बयान में महिला ने बताया कि उनके साथ वाली बिल्डिंग के मालिक ने अपने मकान की तीसरी मंजिल पर सिक्योरिटी गार्ड्स के रहने के लिए कमरा बना रखा है। 15 जून को उसकी 5 वर्षीय बेटी ने उसे बताया कि वो अपने मकान की तीसरी मंजिल पर खेलने के लिए गई थी। उसी दौरान आराेपित ने उसे अपने कमरे में बुला लिया और अपने मोबाइल पर उसे अश्लील वीडियो दिखाने लगा। वो मौके पर वहां से नीचे दौड़ आई। जसविंदर सिंह ने कहा कि आरोपित का मोबाइल फाेन भी कब्जे में ले लिया गया है।

रेड देख ट्रैक्टर ट्राली छोड़ भागे आरोपित

लुधियाना। माइनिंग विभाग की रेड देख कर सतलुज दरिया में रेत चोरी कर रहे लोग ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। अब अज्ञात लोगों के खिलाफ माइनिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है। एएसआइ प्रेम सिंह ने बताया कि उक्त केस एंटी माइनिंग टीम के एएसआइ गुरमुख सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार वो पुलिस टीम के साथ सतलुज बांध पर गश्त कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि गांव कासाबाद से सटे बांध के पास कुछ लोग रेत चोरी करके ट्रैक्टर-ट्राली में लोड कर रहे हैं। सूचना के आधार पर जब वहां दबिश दी गई तो आरोपत ट्रैक्टर-ट्राली छोड़ कर फरार हो गए। गुरमुख सिंह ने कहा कि ट्रैक्टर ट्राली के नंबर से आरोपितों का नाम व पता निकलवाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी