PU Senate Poll: लुधियाना में 13 स्टेशन पर मतदान जारी, चार उम्मीदवार आजमा रहे किस्मत

PU Senate Poll शहर के 15 स्टेशन में से एमजीएम पब्लिक स्कूल दुगरी और पीएयू में बनाए गए दो बूथ पर ग्रेजुएट कंस्टीट्यूएंसी के चुनाव दूसरे चरण में होंगे जिसकी अभी तिथि घोषित नहीं की गई और दोनों फेस के चुनाव संपन्न होने पर ही परिणाम घोषित होंगे।

Vipin KumarSun, 26 Sep 2021 02:29 PM (IST)
सीनेट के ग्रेजुएट कंस्टीट्यूएंसी के चुनाव रविवार को हुए। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। PU Senate Poll: पंजाब यूनिवर्सिटी (पीयू) सीनेट के ग्रेजुएट कंस्टीट्यूएंसी के चुनाव रविवार को हुए। बात जिले की करें तो यह चुनाव 44 स्टेशन पर हो रहे हैं जबकि शहर में इसके लिए 15 स्टेशन बनाए गए जिसमें 13 स्टेशन पर चुनाव हुए। चुनाव प्रक्रिया सुबह आठ बजे से शुरू हो गई और शाम पांच बजे तक जारी रही। पंजाब यूनिवर्सिटी से ग्रुेजुएट उम्मीदवारों ने इस चुनाव के लिए वोट डाली।

जिला लुधियाना में एससीडी गवर्नमेंट कालेज से वाइस प्रिंसिपल रिटायर हुए प्रो. मुकेश अरोड़ा, स्टेट बैंक आफ इंडिया इंप्लाइज यूनियन चंडीगढ़ सर्किल व डिप्टी जनरल सेक्रेटरी पंजाब बैंक इंप्लाइज फेडरेशन के नरेश गौड़, निहाल सिंह वाला कालेज के प्रिंसिपल प्रो. कुलदीप सिंह और एडवोकेट कमलजीत सिंह सहित चार उम्मीदवार रहे जिनके लिए वोट डाले गए।

यह भी पढ़ें-Bharat Bandh Alert: भारत बंद पर लुधियाना में बसों का आवागमन रहेगा ठप, ट्रेनों का परिचालन जारी

 

दाे सेंटराें पर चुनाव की तिथि घाेषित नहीं

शहर के 15 स्टेशन में से एमजीएम पब्लिक स्कूल दुगरी और पीएयू में बनाए गए दो बूथ पर ग्रेजुएट कंस्टीट्यूएंसी के चुनाव दूसरे चरण में होंगे जिसकी अभी तिथि घोषित नहीं की गई और दोनों फेस के चुनाव संपन्न होने पर ही परिणाम घोषित होंगे। दूसरे चरण में चुनाव होने का कारण इस दिन उक्त दोनों स्टेशन पर पंजाब पुलिस की परीक्षा होना रहा।

यह भी पढ़ें-CM चन्नी ने सुनीं किसानाें की फरियाद, बाेले-घटिया कीटनाशक की सप्लाई पर लगेगी राेक;बठिंडा में एक घर में खाया खाना

 

इन 13 स्टेशनाें पर हुए चुनाव

एससीडी गवर्नमेंट कालेज, जीसीजी गर्ल्स कालेज, पंजाब यूनिवर्सिटी रीजनल सेंटर, माडल टाउन के गुरू नानक गल्र्स कालेज, माडल टाउन के ही गुरु नानक खालसा कालेज फार वूमेन गुजरखान कैंपस, रामगढिय़ा गल्र्स कालेज, आर्य कालेज फार ब्वाॅयज, आर्य कालेज फार गर्ल्स, टैगोर पब्लिक स्कूल, देवकी देवी जैन कालेज, सरगोधा स्कूल, प्रचारक स्कूल और एसडीपी कालेज।

यह भी पढ़ें-Bharat Bandh: लुधियाना में 11 जगहों पर रहेगा चक्का जाम, निजी शिक्षण संस्थान भी रहेंगे बंद; इन रास्ताें पर जानें से करें गुरेज

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.