भारत बंद को लेकर पुलिस ने कड़ी की सुरक्षा व्यवस्था, 1500 मुलाजिम तैनात

संयुक्त किसान मोर्चा की काल पर सोमवार को भारत बंद की काल के मद्देनजर किसी भी हालात से निपटने के लिए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:00 AM (IST)
भारत बंद को लेकर पुलिस ने कड़ी की सुरक्षा व्यवस्था, 1500 मुलाजिम तैनात
भारत बंद को लेकर पुलिस ने कड़ी की सुरक्षा व्यवस्था, 1500 मुलाजिम तैनात

जासं, लुधियाना : संयुक्त किसान मोर्चा की काल पर सोमवार को भारत बंद की काल के मद्देनजर किसी भी हालात से निपटने के लिए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त किए हैं। शहर के आने व जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी करके वाहनों की गहन जांच पड़ताल की जा रही है। जेसीपी हेडक्वार्टर जे एलन चेलियन ने कहा कि पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के निर्देश पर सभी पुलिस अधिकारी सोमवार शहर के सभी इलाकों पर कड़ी नजर रखेंगे।

1500 मुलाजिमों की अतिरक्त फोर्स तैनात रहेगी। शहर के 15 मुख्य सड़कों पर नाकाबंदी रहेगी। जहां कहीं ट्रैफिक डायवर्जन की जरूरत होगी, वहां सुविधा के अनुसार कर दिया जाएगा। इमरजेंसी और मेडिकल सर्विस को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। गश्त के लिए पुलिस व पीसीआर टीमों की तैनात किया गया है। जिन जगहों पर किसानों की और से धरना दिया जाएगा, वहां सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जाएंगे। सभी थाना प्रभारी अपने इलाकों में पेट्रोलिग के अलावा नाकाबंदी करेंगे। कंट्रोल रूम को सख्त निर्देश हैं कि कहीं किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना मिलने पर वो संबंधित थाना प्रभारियों के अलावा पुलिस अधिकारियों को तत्काल उसकी जानकारी देंगे। उस दौरान संदिग्ध लोगों पर भी कड़ी नजर रखी जाएगी। किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी