लुधियाना के गांव हावड़ा में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला, लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक किया

लुधियाना के हावड़ा गांव में लाडोवाल के एसएचओ मनदीप कौर व पुलिस चौकी के इंचार्ज हरपाल सिंह की अगुआई में पुलिस टीम ने फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च संपन्न होने के बाद एसएचओ मनदीप कौर ने बताया कि इलाके में शांति बहाल रखने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:52 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:52 PM (IST)
लुधियाना के गांव हावड़ा में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला, लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक किया
लुधियाना के गांव हावड़ा में फ्लैग मार्च निकालती हुई पुलिस।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में थाना लाडोवाल पुलिस चौकी हावड़ा पुलिस टीम इलाके में शांति बहाल करने और लोगों को कोविड-19 के नियमों की पालना करने के लिए कटिबद्ध है। लाडोवाल के एसएचओ मनदीप कौर गांव हावड़ा पुलिस चौकी के इंचार्ज हरपाल सिंह की अगुआई में पुलिस टीम ने फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च संपन्न होने के बाद एसएचओ मनदीप कौर ने बताया कि इलाके में शांति बहाल रखने और लोगों को कोविड-19 के नियमों की पालना करने के लिए प्रेरणा को लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कोविड-19 के प्रकोप को नहीं समझ पा रहे हैं और मनमानी कर रहे हैं जो सही नहीं है। उन्हें समझना चाहिए कि यह विश्वस्तरीय बीमारी भयानक है और इसमें लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि हम सभी को यह समझना चाहिए कि सरकार लॉकडाउन या कर्फ्यू का इस्तेमाल कर रही है। यह हमारी रक्षा के लिए है ताकि हम इस कोरोना वायरस से उबर सकें। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सरकार की कार्रवाई का विरोध ना करें और शांति बनाते हुए कोविड-19 के नियमों का पालन करें ताकि इस बीमारी से निजात मिल सके। इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल शामिल हुए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी