हत्या कर कब्रिस्तान में दफनाया था शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा Ludhiana News

पुलिस ने महिताज अंसारी की शिकायत के बाद शव को कब्रिस्तान से बाहर निकलवाया था जिसका शुक्रवार को तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 21 Sep 2019 12:40 PM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 05:01 PM (IST)
हत्या कर कब्रिस्तान में दफनाया था शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा Ludhiana News
हत्या कर कब्रिस्तान में दफनाया था शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। कब्रिस्तान से निकाले गए महिला के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि सिर पर भारी वस्तु से हमला करने के बाद उसकी हत्या की गई थी। मृतका के भाई ने जीजा पर शक जाहिर किया है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

दिल्ली निवासी महिताज अंसारी ने बताया कि उसकी बहन शाहजहां खातून की शादी जिला छपरा निवासी इशराज अंसारी के साथ हुई थी, जिससे उसे पांच बच्चे हैं। उसके जीजा ने गांव की ही युवती को घर से भगाकर शादी कर ली। उसकी बहन अपने बड़े बेटे के साथ लुधियाना ताजपुर रोड पर जेल के पीछे गुरु नानक देव नगर में रहने लगी थी। उसका पति छपरा में ही रह रहा था। वह उसे शादी के बाद अलग रहते हुए भी परेशान कर रहा था। उससे मारपीट भी करता था।

इशराज अंसारी दो सितंबर को लुधियाना आया था और जबरदस्ती उसकी बहन के साथ रहने लगा। 15 सितंबर की रात को उसकी बहन की हत्या कर दी और सुबह सभी को बोला कि उसकी अचानक मौत हुई और बिना पुलिस सूचना दिए उसे कब्रिस्तान में दफना दिया। पुलिस ने महिताज अंसारी की शिकायत के बाद शव को कब्रिस्तान से बाहर निकलवाया था, जिसका शुक्रवार को तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया, जिसमें डॉ मोनिका, डॉक्टर रमनदीप कौर व डॉक्टर लखविंदर कौर शामिल थीं।

पोस्टमार्टम में सामने आया है कि महिला के सिर व छाती पर चोट की गई थी। उसकी छाती की पसलियां टूटी हुई थी और लीवर और फेफड़े डैमेज हो चुके थे। मौत का कारण सिर पर चोट लगना और पसलियां टूटना बताया गया। दूसरी तरफ एसीपी पूर्वी दविंदर चौधरी ने बताया कि महताब की शिकायत पर थाना डिवीजन सात में शाहजहां के पति शिराज के खिलाफ हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपित अभी बच्चों के साथ ही फरार है। उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी