लुधियाना में तस्करों के ठिकानों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में शराब व लाहन बरामद

पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने मेन रोड माया पुरी पर की नाकाबंदी के दौरान आल्टो कार सवार दो लोगों को नौ पेटी शराब के साथ काबू किया। थाना लाडोवाल पुलिस ने लाडोवाल स्थित सतलुज बांध के पास चल रही शराब की अवैध भट्ठी पर दबिश दी।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:54 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:54 PM (IST)
लुधियाना में तस्करों के ठिकानों पर पुलिस की दबिश, भारी मात्रा में शराब व लाहन बरामद
पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब व लाहन बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगाें को कार समेत गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दो आरोपित माैके पर फरार हो गए। आरोपितों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने मेन रोड माया पुरी पर की नाकाबंदी के दौरान आल्टो कार सवार दो लोगों को नौ पेटी शराब के साथ काबू किया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ थाना टिब्बा में केस दर्ज किया है।

एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान माया पुरी मेन रोड निवासी कुलदीप सिंह व शिवाजी नगर निवासी करणदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित कुलदीप सिंह के घर के बाहर कार में शराब रख कर बेचते हैं।

थाना लाडोवाल पुलिस ने लाडोवाल स्थित सतलुज बांध के पास चल रही शराब की अवैध भट्ठी पर दबिश दी। मौके पर दो तस्कर फरार होने में सफल हो गए। एएसआइ हरजाप सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों की पहचान गांव भोलेवाल जदीद निवासी गुरमेज सिंह व गांव रजापुर निवासी बलवीर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने मौके से 1500 लीटर लाहन बरामद करके दरिया में बहा दी, जबकि 10 बोतल कच्ची शराब बरामद की है।

chat bot
आपका साथी