Ludhiana Crime News : लुधियाना में दो जगह पुलिस की छापेमारी, जुआ खेलते अाठ लाेग गिरफ्तार

शहर में जुअारियाें के हाैसले बुलंद है। दीवाली आते ही जुआ खेलने वालाें की संख्या एकाएक बढ़ जाती है। रविवार काे पुलिस ने दो जगहाें पर कार्रवाई करते हुए अाठ लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6520 रुपये की नकदी भी बरामद की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:56 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:03 PM (IST)
Ludhiana Crime News : लुधियाना में दो जगह पुलिस की छापेमारी, जुआ खेलते अाठ लाेग गिरफ्तार
पुलिस ने दो जगहाें पर कार्रवाई करते हुए अाठ लोगों को गिरफ्तार किया। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। दीवाली आते ही जुआ खेलने वालाें की संख्या एकाएक बढ़ जाती है। रविवार काे पुलिस ने दो जगहाें पर कार्रवाई करते हुए अाठ लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6520 रुपये की नकदी भी बरामद की है। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर न्यू कुंदन पुरी की गली नंबर 10 में दबिश देकर ताश के साथ जुआ खेल रहे चार लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 5380 रुपये की नकदी व ताश बरामद की गई।

हवलदार दमनप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान न्यू कुंदन पुरी की गली नंबर 2 निवासी पिंटू कुमार, शिव प्रसाद, सरवेश तथा हरगोबिंद नगर की गली नंबर 13 निवासी हितेश के रूप में हुई। सभी आरोपित छतरी वाला मंदिर के पास खाली प्लाट में जुआ खेल रहे थे।

उधर, थाना मेहरबान पुलिस ने गांव बूथगढ़ में दबिश देकर जुआ खेल रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे 1140 रुपये की नकदी बरामद हुई। एएसआइ मखन सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव बूथगढ़ निवासी रेशम सिंह, बलकार सिंह, लाल सिंह तथा जगपाल सिंह के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी