Gangwar in Ludhiana: सेंट्रल जेल में झड़प के बाद पुलिस की कई जगह रेड, कई युवकों को हिरासत में लिया

Gangwar in Ludhiana एडीसीपी 1 डा. प्रज्ञा जैन एसीपी सेंट्रल हरसिमरन सिंह थाना डिवीजन 23 व बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने देर रात सीएमसी अस्पताल के नजदीक पड़ते इलाके में रेड की। यहां पिछले दिनों जमानत पर आए युवक बिल्ला के घर रेड की।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 03:03 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 03:03 PM (IST)
Gangwar in Ludhiana: सेंट्रल जेल में झड़प के बाद पुलिस की कई जगह रेड, कई युवकों को हिरासत में लिया
सेंट्रल जेल में बुधवार दोपहर कैदियों व विचारधीन कैदियों के दो गुट भिड़े। (सांकेतिक तस्वीर)

संसू, लुधियाना। Gangwar in Ludhiana: सेंट्रल जेल में बुधवार दोपहर कैदियों व विचारधीन कैदियों के दो गुटों में हुई गैंगवार के बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने इन दोनों गुटों के जेल से बाहर तथा पिछले दिनों जमानत पर बाहर आए साथियों के घर पर बुधवार देर रात दबिश की। वहीं पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

एडीसीपी 1 डा. प्रज्ञा जैन, एसीपी सेंट्रल हरसिमरन सिंह, थाना डिवीजन 2,3 व बस्ती जोधेवाल की पुलिस ने देर रात सीएमसी अस्पताल के नजदीक पड़ते इलाके में रेड की। यहां पिछले दिनों जमानत पर आए युवक बिल्ला के घर रेड कर उसके पारिवरिक सदस्यों को वीरवार सुबह बिल्ला को थाने में पेश करने को कहा। वहीं पुलिस ने देर रात शहर के अन्य इलाकों में भी दबिश करके कुछ युवकों को हिरासत में लिया। गाैरतलब है कि लुधियाना जेल में पहले भी मारपीट के कई मामले सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें-पटियाला में बाइक सवाराें ने शराब ठेके के मुलाजिम को मारी गोलियां, मुफ्त में मांग रहे थे बोतल

यह भी पढ़ें-पैरोल पर आने के बाद जेल वापस नहीं गया, केस दर्ज

लुधियाना। सेलम टाबरी पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार आरोपित द्वारा जेल से पैरोल पर बाहर आने के बाद समय पर न लौटने से केस दर्ज किया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जगजीत सिंह को पुलिस ने 15 सितंबर 2014 को जालंधर बाईपास के पास गश्त के दौरान शराब के साथ गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था।

इसके बाद वह पैरोल पर बाहर आया और उसे नियमानुसार 28 अप्रैल 2021 को वापस जेल पहुंचना था, लेकिन वह नहीं गया। उसके बाद उसे भगोड़ा करार देते हुए पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lodhi Club के सचिवों का फैसला दरकिनार, मुक्तसर का कैटरर्स संभालेगा चार्ज; जानें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी