विधायक बैंस पर केस दर्ज न कर पुलिस उड़ा रही कानून की धज्जियां : ढांडा

शिअद के वरिष्ठ नेता हरीश राय ढांडा ने कहा कि पुलिस विधायक सिमरजीत बैंस पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:47 PM (IST)
विधायक बैंस पर केस दर्ज न कर पुलिस उड़ा रही कानून की धज्जियां : ढांडा
विधायक बैंस पर केस दर्ज न कर पुलिस उड़ा रही कानून की धज्जियां : ढांडा

जासं, लुधियाना : शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता और वकील हरीश राय ढांडा ने कहा कि लुधियाना पुलिस ने लोक इंसाफ पार्टी (लिप) के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ मामला दर्ज न कर कानून की धज्जियां उड़ा दी हैं।

शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में ढांडा ने कहा कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के मामलों के बारे में पुलिस के आला अधिकारियों को भी सूचित किया था। इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीन महीने बीतने के बावजूद पीड़िता को न्याय नहीं मिला है और वह पुलिस आयुक्त के दरवाजे पर न्याय की भीख मांग रही है। उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी भी पीड़िता को परेशान कर रहे हैं और आरोपी खुलेआम समझौता करने की धमकी दे रहे हैं।

सीनियर एडवोकेट ढांडा ने कहा कि पीड़ित को धमकी मिल रही थी और शिकायत वापस लेने के लिए एक प्रस्ताव दिया जा रहा था। पुलिस ने अपनी आंखें बंद कर ली हैं और आरोपितों को सुबूत नष्ट करने व शिकायतकर्ता को डराने के लिए समय दिया है। ढांडा ने कहा कि मामला मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह, डीजीपी दिनकर गुप्ता और पुलिस आयुक्त राकेश अग्रवाल के नोटिस में है, लेकिन कुछ नहीं किया जा रहा है।

इस दौरान युवा अकाली दल के अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा ने कहा कि विधायक सिमरजीत बैंस के गुंडे पीड़िता को धमकी दे रहे थे और उन्होंने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। गोशा ने कहा कि वह बैंस के गुंडों को ईट का जवाब पत्थर से देंगे।

chat bot
आपका साथी