वाट्सएप ग्रुप के एडमिन व सदस्यों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी

वाट्सएप ग्रुप में बाबा साहिब भीमराव अंबेडकर समेत अन्य शख्सियतों के बारे में अभद्र शब्दावली का इस्तेमाल करने वाले एडमिन तथा सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर थाना दरेसी पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:17 PM (IST)
वाट्सएप ग्रुप के एडमिन व सदस्यों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी
वाट्सएप ग्रुप के एडमिन व सदस्यों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी

जासं, लुधियाना : वाट्सएप ग्रुप में बाबा साहिब भीमराव अंबेडकर समेत अन्य शख्सियतों के बारे में अभद्र शब्दावली का इस्तेमाल करने वाले एडमिन तथा सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर थाना दरेसी पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शिकायत में बस्ती जोधेवाल के वाल्मीकि नगर निवासी एडवोकेट जैसमन घई ने बताया कि वो पंजाब लीगल सेल के सदस्य है। रविवार किसी जानकार ने उनके वाट्सएप पर नत्थू राम गौडसे विचार मंच की तरफ से डाली पोस्ट्स भेजीं। इनमें बाबा साहिब भीमराव अंबेडकर तथा भारत की अन्य महान शख्सियतों के खिलाफ गलत शब्दावली का इस्तेमाल किया गया था। इसे पढ़कर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। उस ग्रुप के एडमिन व सदस्यों ने जानबूझ कर सोची समझी साजिश के तहत ऐसा करके माहौल को खराब किया है। ताकि आमजन के भाईचारे व एकता को तोड़ा जा सके। इसलिए निवेदन है कि वाट्सएप ग्रुप नत्थू राम गौडसे विचार मंच के एडमिन के साथ-साथ उसके उन सदस्यों पर बनती कानूनी कार्रवाई की जाए। उनके खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया जाए।

chat bot
आपका साथी