एक हजार बैनर लगाकर पुलिस दे रही चेतावनी

जिला प्रशासन ने जिले में अब दोपहर 12 से सुबह पांच बजे तक क‌र्फ्यू की घोषणा कर दी। उधर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। इसके बाद पुलिस ने अब लोगों को चेतावनी देनी शुरू कर दी है कि अगर नियम तोड़े तो उनपर पर्चा दर्ज किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:36 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:36 PM (IST)
एक हजार बैनर लगाकर पुलिस दे रही चेतावनी
एक हजार बैनर लगाकर पुलिस दे रही चेतावनी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : जिला प्रशासन ने जिले में अब दोपहर 12 से सुबह पांच बजे तक क‌र्फ्यू की घोषणा कर दी। उधर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। इसके बाद पुलिस ने अब लोगों को चेतावनी देनी शुरू कर दी है कि अगर नियम तोड़े तो उनपर पर्चा दर्ज किया जाएगा। पुलिस लोगों को चेतावनी देने के लिए पूरे शहर में एक हजार बैनर लगा रही है। बैनरों पर साफ-साफ लिखा है कि अगर मास्क नहीं पहना तो 1000 रुपये और फिजिकल डिस्टेंस नहीं रखी तो 2000 रुपये जुर्माना वसूला जाएगा। इसी बैनर पर आखिर में लिखा है कि कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस पर्चा भी दर्ज करेगी।

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बैनर की फोटो लुधियाना पुलिस के फेसबुक पेज पर भी अपलोड की है। पुलिस कमिश्नर ने सभी थानों को इस तरह के बैनर अपने-अपने इलाकों में लगाने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने बाकायदा यह बैनर लगाने भी शुरू कर दिए हैं। इससे साफ है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस अब नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने वाली है। पुलिस कमिश्नर ने लोगों से अपील की है कि वह घर में रहे और क‌र्फ्यू के नियमों का पालन करें।

chat bot
आपका साथी