Vehicle Theft: लुधियाना में शातिर चाेर गिरफ्तार, एक्टिवा पर जाली नंबर प्लेट लगाकर घूम रहा था

वाहन चोरी करने वालों ने पुलिस की पकड़ में न आए इसके लिए वाहन चोर ने चोरी किए गए एक्टिवा पर फर्जी नंबर लगा दिया। वह कई दिनों से फर्जी नंबर लगाकर एक्टिवा को शहर में घुमाता रहा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 01:36 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 01:36 PM (IST)
Vehicle Theft: लुधियाना में शातिर चाेर गिरफ्तार, एक्टिवा पर जाली नंबर प्लेट लगाकर घूम रहा था
चोरी किए गए एक्टिवा पर फर्जी नंबर लगाकर घूमता आराेपित गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। वाहन चोरी करने वालों ने पुलिस की पकड़ में न आए इसके लिए वाहन चोर ने चोरी किए गए एक्टिवा पर फर्जी नंबर लगा दिया। वह कई दिनों से फर्जी नंबर लगाकर एक्टिवा को शहर में घुमाता रहा और पुलिस की नजरों से बचता रहा। आखिरकार यह शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया और पुलिस ने शनिवार को उसे रेखी सिनेमा चौक से गिरफ्तार कर लिया।

थाना डिवीजन नंबर एक पुलिस ने आरोपित दीपक कुमार व उसके साथ एक्टिवा पर बैठे राजू कुमार के खिलाफ वाहन चोरी का मामला दर्ज कर लिया। दरअसल पुलिस को किसी ने सूचना दी कि दीपक व राजू चोरी के एक्टिवा पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे हैं। पुलिस ने आरोपितों को रेखी सिनेमा चौक में रोका और उनसे एक्टिवा के दस्तावेज मांग लिए। जिसके बाद उन्हें एक्टिवा समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोरी के वाहन चलाने के तीन मामलों में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

वहीं एक अन्य मामले में थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने चोरी की एक्टिवा पर जा रहे आरोपित सुरिंदर सिंह को सिविल अस्पताल के बाहर टी प्वाइंट पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ की तो पता चला कि यह वाहन चोरी करने का आदी है और इससे पहले भी वाहन चाूरी कर चुका है। पुलिस अब इससे अन्य वाहनों की जानकारी भी ले रही है। इसके साथ ही पुलिस यह भी जांच करने में जुटी है कि वह चोरी के वाहन कहां बेचता है।

वहीं एक अन्य मामले में दुगरी थाने की पुलिस ने पक्खोवाल चौक में एक मोटर साइकिल सवार को रोका और उससे पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि उसके पास जो मोटरसाइकिल है वह चोरी का है। पुलिस ने आरोपित सुनील कुमार को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस जांच में जुटी है कि उक्त आरोपित पहले भी वाहन चारी कर चुका है या नहीं।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: पंजाब के दाेराहा में किसानाें ने अभिनेत्री कंगना रनोट की नई फिल्म का विरोध, जानें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी