लुधियाना में चोरी की शटरिंग प्लेट बेचने जा रहे दो युवक चढ़े पुलिस की हत्थे, आरोपितों का दो दिन का लिया रिमांड

पुलिस ने चोरी की शटरिंग प्लेट बेचने जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया जब वह चोरी की शटरिंग प्लेट बेचने के लिए जसियां रोड इलाके में गए थे।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 06:53 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 06:53 AM (IST)
लुधियाना में चोरी की शटरिंग प्लेट बेचने जा रहे दो युवक चढ़े पुलिस की हत्थे, आरोपितों का दो दिन का लिया रिमांड
पुलिस ने चोरी की शटरिंग प्लेट बेचने जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में चोरी की शटरिंग प्लेट में बेचने जा रहे दो लोगों को थाना हैबोवाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से लोहे की 18 शटरिंग प्लेट बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से 2 दिन का रिमांड हासिल करके पुलिस की टीम कड़ी पूछताछ करने में जुटी हुई है।

एएसआइ दिलबरग सिंह ने बताया के आरोपितों की पहचान सलेम टाबरी में गोरे दा वेहड़ा में रहने वाले राहुल पासवान तथा व्यास के गांव राइयां निवासी शंकर के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों चोरियां करने के आदी हैं। आज भी दोनों चोरी की शटरिंग प्लेट बेचने की ताक में निकले हैं। सूचना के आधार पर जसियां रोड इलाके में की गई। नाकाबंदी के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी निशानदेही पर चूहड़ पुर रोड स्थित आशियाना कॉलोनी के एक खाली प्लाट में छुपा कर रखी 18 शटरिंग प्लेट बरामद की गई।

दिलबरग सिंह ने बताया अब तक की पूछताछ में पता चला है कि शंकर के खिलाफ इससे पहले चूरापोस्त तस्करी के आरोप में एक पर्चा दर्ज है। जबकि राहुल पासवान का पुराना रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। दोनों से की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी