लुधियाना में झपटमारी करने वाले दो गिरफ्तार, एक मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद

लुधियाना में थाना डिवीजन नंबर छह पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर झपटमारी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार अदालत में पेश किया गया। जहां से 1 दिन का रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:27 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:27 PM (IST)
लुधियाना में झपटमारी करने वाले दो गिरफ्तार, एक मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद
पुलिस ने लोगों से झपटमारी करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में थाना डिवीजन नंबर छह पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर झपटमारी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल तथा एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके शुक्रवार अदालत में पेश किया गया। जहां से 1 दिन का रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है। एएसआइ गुरुदेव लाल ने बताया कि आरोपितों की पहचान गोविंदपुर की गली नंबर 2 निवासी सुशील कुमार तथा गिल कॉलोनी निवासी बलबीर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने कोट मंगल सिंह की गली नंबर 24 में रहने वाले राजकुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Black Fungus ALERT! लुधियाना में ब्लैक फंगस, चपेट में आए कोरोना को मात देने वाले 20 लोग, कुछ की आंखें व जबड़े निकाले

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि बुधवार दोपहर 3:00 बजे वह ढोलेवाल मिलिट्री कैंप के पास से जा रहा था। उसी दौरान डिस्कवर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10 सीवी 2303 पर सवार होकर आए दो बदमाश उसके हाथ में पकड़ा सोनी एक्सपीरिया मोबाइल झपट कर ले गए। गुरुदेव लाल ने कहा कि मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर वीरवार शाम दोनों को मिलिट्री कैंप इलाके के पास घूमते हुए काबू कर लिया गया। दोनों का पुराना रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Vegetable Rate List : ये है शुक्रवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, यहां देखें क्या है भाव

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी