लुधियाना में सरेआम लगा रहे थे दड़ा-सट्टा, पुलिस ने नकदी के साथ दो दबोचे

लुधियाना में सरेआम दड़ा-सट्टा लगाने के मामले सामने आते रहते है।

लुधियाना में सरेआम दड़ा-सट्टा लगाने के मामले सामने आते रहते है। इसी कड़ी में थाना टिब्बा की पुलिस ने गुरमेल पार्क इलाके में दबिश देकर टिब्बा रोड के राम नगर वासी विकास कुमार को दड़ा-सट्टा लगाते हुए काबू किया है।

Rohit KumarMon, 18 Jan 2021 10:21 AM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में थाना टिब्बा पुलिस ने गुरमेल पार्क इलाके में दबिश देकर टिब्बा रोड के राम नगर वासी विकास कुमार को दड़ा-सट्टा लगाते हुए काबू किया। पुलिस ने आरोपित के पास से 1260 रुपये की नकदी भी बरामद की है। वहीं, दूसरे मामले में सलेम टाबरी की पुलिस ने जस्सियां रोड से पप्पू दा वेहड़ा वासी सुकेश कुमार को दड़ा-सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित सुकेश कुमार के पास से 3100 रुपये भी बरामद किए है।

यह भी पढ़ें - Ludhiana Corona Vaccination: डा. हितिंदर कौर बोलीं- टीका लगवाने के बाद हल्का बुखार हो तो घबराएं नहीं

संदिग्ध परिस्थितियों में कोठी में नौकर ने लगाया फंदा

लुधियाना। लुधियाना के घुमार मंडी स्थित बसंत रोड पर कोठी में काम करने वाले एक नौकर ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलन पर पहुंची पुलिस ने देखा कि नौकर का शव पंखे से लटका हुआ था। थाना डिवीजन आठ की पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

मृतक की पहचान रामगढ़ वासी राजबहादुर (30) के रूप में हुई है। मृतक मूल रूप से यूपी का रहने वाला बताया जा रहा है। थाना डिवीजन आठ के एएसआइ शिंगारा सिंह ने बताया कि मृतक व्यक्ति कोठी में काम करता था। वह घर की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में ही रहता था। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.