लुधियाना पुलिस ने दो झपमटारों को किया गिरफ्तार, चोरी के मोटरसाइकिल पर देते थे वारदात को अंजाम

लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल पर झपटमारी की वारदातें करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को थाना साहनेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन बरामद हुए। आरोपितों से पुलिस को मोटरसाइकिल व दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 02:18 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 02:18 PM (IST)
लुधियाना पुलिस ने दो झपमटारों को किया गिरफ्तार, चोरी के मोटरसाइकिल पर देते थे वारदात को अंजाम
लुधियाना पुलिस ने दो झपटमारों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददात, लुधियाना। लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल पर झपटमारी की वारदातें करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को थाना साहनेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन बरामद हुए। आरोपितों पर केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। हवलदार जगजीवन सिंह ने बताया कि उनकी पहचान सतगुरु नगर निवासी प्रदीप कुमार तथा कर्मजीत नगर निवासी सैलेश कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को वीरवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपितों के पास एक चोरी का स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल नंबर पीबी91एम 2980 है। जिस पर सवार होकर दोनों झपटमारी की वारदातें करते हैं। आज भी दोनों उसी मोटरसाइकिल पर सवार होकर इस्टमैन चौक की तरफ आ रहे हैं। सूचना के आधार पर वहां नाकाबंदी करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से ओपो तथा रीयल मी कंपनी के दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। जगजीवन सिंह ने कहा कि दोनों आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

विभिन्न जगहों से दो मोटरसाइकिल चोरी

लुधियाना में विभिन्न जगहों पर पार्क किए गए दो मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना सराभा नगर पुलिस ने बाड़ेवाल रोड की इंदिरा कालोनी निवासी मोहम्मद साबू की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 22 सितंबर को बीआरएस नगर स्थित सीएफसी स्कूल के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने पखोवाल रोड के किरन विहार निवासी राज कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 23 सितंबर को गांधी कालोनी के चीमा पार्क इलाके में पार्क किया उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

chat bot
आपका साथी