लुधियाना में पुलिस ने चोरी के मोबाइल के साथ तीन लोग गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने चोरीशुदा मोबाइल के साथ दो मामलों में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामले दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:10 PM (IST)
लुधियाना में पुलिस ने चोरी के मोबाइल के साथ तीन लोग गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने चोरी के मोबाइल की साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस ने चोरीशुदा मोबाइल के साथ दो मामलों में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामले दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। पहले मामले में थाना सराभा नगर की पुलिस ने चोरीशुदा मोबाइल के साथ दो आरोपितों को नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपितों के नाम लोहारा रोड पिपल चौक निवासी सोनू कुमार व आजाद नगर निवासी परमजीत सिंह है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित चोरीशुदा मोबाइल रखते व बेचते हैं। जो आज भी थ्री व्हीलर में मुल्लापुर की ओर से आ रहे हैं। पुलिस ने नाकाबंदी की और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से चोरी के 9 मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस के अनुसार फिलहाल आरोपितों से पूछताछ जारी है और उनके बाकी साथियों की तलाश भी की जा रही है।

वहीं एक अन्य मामले में थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने मोबाइल छीनने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम शिमलापुरी निवासी कमलजीत सिंह है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित राह चलते लोगों से मोबाइल छीनता है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से दो मोबाइल फोन बरामद हुए। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी