व्यापारी से मारपीट, लूटपाट, पत्नी के अपहरण की कोशिश में चार पर केस दर्ज, एक गिरफ्तार

व्यापारी से मारपीट लूटपाट पत्नी के अपहरण की कोशिश में चार पर केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 04:00 AM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 04:00 AM (IST)
व्यापारी से मारपीट, लूटपाट, पत्नी के अपहरण की कोशिश में चार पर केस दर्ज, एक गिरफ्तार
व्यापारी से मारपीट, लूटपाट, पत्नी के अपहरण की कोशिश में चार पर केस दर्ज, एक गिरफ्तार

संस, जगराओं : राष्ट्रीय राजमार्ग बठिंडा-लुधियाना पर शनिवार की देर रात चौकी जलालदीवाल के पास बठिंडा जिले के कार सवार कारोबारी से मारपीट करने, नकदी व दस्तावेज छीनने, उसकी पत्नी को अगवा करने की कोशिश के आरोप में थाना सदर रायकोट में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस चौकी जलालदीवाल के प्रभारी एएसआइ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बठिंडा के भगता भाई का गांव के बाजाखाना रोड में रहते व्यापारी देव सरण ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह अपने पिता पवन कुमार, पत्नी दीक्षा रानी और पुत्र आकाश गोयल के साथ टाटा हैरियर में बठिडा से शॉपिग कर वापस लुधियाना रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

रविवार की रात करीब 9.15 बजे जब वे बस अड्डा गोविदगढ़ के पास पहुंचे तो एक सफेद रंग की वरना कार ने उन्हें ओवरटेक करते हुए फिर आगे कार लगाकर रोक दिया। कार से चार लोग बाहर निकले और उनके हाथ में लोहे की रॉड थी। उन्होंने रॉड से उनकी गाड़ी की तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। फिर उन्हें ड्राइवर सीट से बाहर खींचकर मारपीट करते हुए उनके गले में पहनी सोने की चेन, पर्स जिसमें 5000 रुपये के अलावा ड्राइविग तथा अन्य जरूरी दस्तावेज थे, निकाल लिए। उसके बाद उन्होंने उनकी पत्नी को गाड़ी से बाहर निकाल लिया और अगवा करने की कोशिश की। उनके बेटे अकाश गोयल ने छुड़ाने की कोशिश की तो उन्होंने उससे भी मारपीट कर घायल कर दिया। लोगों को इक्ट्ठा होता देखकर वे फरार हो गए। देव सारण के बयान पर कुलदीप सिंह उर्फ कद्दू, देवेंद्र सिंह, हरभेल सिंह और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना सदर रायकोट में मामला दर्ज किया गया। इनमें से हरभेल सिंह निवासी गांव जोहलां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी