कार चोरी कर कबाड़ में बेची, चार गिरफ्तार

माछीवाड़ा के करियाना व्यापारी राजन गर्ग की घर के बाहर खड़ी वैगनआर कार 24 जुलाई को चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की और चार लोगों को गगनदीप सिंह निवासी खमाणो सतपाल धर्मवीर निवासी महिला चौंक (संगरूर) और एक नाबालिग को गिफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:47 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:47 PM (IST)
कार चोरी कर कबाड़ में बेची, चार गिरफ्तार
कार चोरी कर कबाड़ में बेची, चार गिरफ्तार

संसू, श्री माछीवाड़ा साहिब : माछीवाड़ा के करियाना व्यापारी राजन गर्ग की घर के बाहर खड़ी वैगनआर कार 24 जुलाई को चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की और चार लोगों को गगनदीप सिंह निवासी खमाणो, सतपाल, धर्मवीर निवासी महिला चौंक (संगरूर) और एक नाबालिग को गिफ्तार किया।

थाना प्रभारी एसआइ विजय कुमार ने बताया कि कार चोरी के मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार मदन लाल की तरफ से चोरों की तलाश की जा रही थी तो जांच के दौरान सामने आया कि गगनदीप सिंह व्यापारी राजन गर्ग के भाई के क्लीनिक में नौकरी था, ने कार की एक चाबी चोरी कर ली।

गगनदीप सिंह और सतपाल ने 24 जुलाई की रात को यह कार घर के बाहर खड़ी चोरी कर ली और बाद में धर्मवीर के द्वारा नाबालिग कबाड़ी को 35 हजार रुपए में बेच दी। कबाड़ी ने भी इस चोरी की कार के पुर्जे विभिन्न कर आगे बेचने की तैयारी कर ली। पुलिस द्वारा इन लोगों को गिरफ्तार कर कार के पुर्जे भी बरामद कर लिए हैं। कबाड़ी नाबालिग था, इसलिए उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

विजय कुमार ने बताया कि इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस मौके सहायक थानेदार संजीव कुमार और मुख्य मुंशी करनैल सिंह भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी