लुधियाना में नहीं थम रही शराब की तस्करी, 24 घंटे में पांच स्मगलर गिरफ्तार

लुधियाना में शराब की तस्करी के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम तस्कराें के ठिकानाें पर लगातार छापेमारी कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 12:40 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 12:40 PM (IST)
लुधियाना में नहीं थम रही शराब की तस्करी, 24 घंटे में पांच स्मगलर गिरफ्तार
लुधियाना में नहीं थम रही शराब की तस्करी, 24 घंटे में पांच स्मगलर गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी करने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैघ शराब बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

केस-1पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कोट मंगल सिंह इलाके में दबिश देकर अवैध शराब की 142 बोतल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 6 में केस दर्ज किया गया। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान कोट मंगल सिंह की गली नंबर 38 निवासी राजकुमार तथा जनता नगर की गली नंबर 22 निवासी साहिल के रूप में हुई।

केस-2 थाना मेहरबान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव माछियां में दबिश देकर एक व्यक्ति को 50 लीटर लाहन तथा 13 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ गुरमुख सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान उसी गांव में रहने वाले काला सिंह के रूप में हुई।

केस-3 थाना मॉडल टाउन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चिल्ड्रन पार्क के पास खाली प्लॉट में दबिश देकर एक व्यक्ति को 30 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई सुदर्शन कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान डा. अंबेडकर नगर निवासी बब्बू के रूप में हुई।

केस-4 थाना डेहलाें पुलिस ने गांव नंगल के टी-प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार काे 25 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। हवलदार साबर खान ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव लोहारा निवासी हरमीत सिंह के रूप में हुई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी