Crime in Ludhiana: लुधियाना के आनंदपुर मोहल्ले से बाइक चुराई, पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपित दबोचा

Crime in Ludhiana लुधियाना में चोरी व लूटपाट की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में लुधियाना में थाना टिब्बा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:45 PM (IST)
Crime in Ludhiana: लुधियाना के आनंदपुर मोहल्ले से बाइक चुराई, पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपित दबोचा
लुधियाना में चोरी व लूटपाट की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

लुधियाना, जेएनएन। थाना टिब्बा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान बाल सिंह नगर की गली नंबर 6 निवासी रमन कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने मोहल्ला काराबारा निवासी रविंदर सिंह की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया। रविंदर सिंह ने बताया कि पांच जनवरी की सुबह नौ बजे उसने अपना मोटरसाइकिल आनंदपुर मोहल्ले में खड़ा किया था। जहां से किसी ने उसे चोरी कर लिया। तफ्तीश के दौरान पता चला कि आरोपित रमन कुमार ने ही उसका मोटरसाइकिल चोरी किया है। जिसके आधार पर आनंदपुरा मोहल्ले में नाकाबंदी करके आरोपित को काबू कर लिया। बलदेव सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

पुलिस देख सिलेंडर छोड़ भागा

लुधियाना। घरेलू गैस सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाले की दुकान पर दबिश देकर थाना मोती नगर पुलिस ने आठ सिलेंडर बरामद किए। पुलिस को देखते ही आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान विश्वकर्मा कालोनी की गली नंबर छह निवासी चंदन साहनी के रूप में हुई है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित की विश्वकर्मा कालोनी की गली नंबर 5 में दुकानें हैं। जहां वो विभिन्न कंपनियों के गैस सिलेंडर रखता है। यहां छोटे सिलेंडरों में गैस भर कर उन्हें महंगे दाम पर बेचने का काम करता है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उक्त सिलेंडर कब्जे में ले लिए। जबकि आरोपित की तलाश में छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी