SBI Bank Loot Case: नवांशहर पुलिस ने 50 से अधिक चोरियां व एटीएम लूटने वाले गिराेह के छह आरोपित किए काबू

पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ के बाद जिले के विभिन्न थानों में चोरी के 27 व एटीएम तोडऩे की कोशिश के पांच केस ट्रेस किए हैं। होशियारपुर जिले में चोरी के सात और एटीएम व बैंक में लूट की कोशिश के चार केस ट्रेस किए हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 10:19 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 09:52 AM (IST)
SBI Bank Loot Case: नवांशहर पुलिस ने 50 से अधिक चोरियां व एटीएम लूटने वाले गिराेह के छह आरोपित किए काबू
एटीएम लूटने वाले गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, नवांशहर, जेएनएन। पुलिस ने विभिन्न जिलों में चोरी करने व एटीएम लूटने वाले गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का सामान और एक लाख रुपये बरामद हुए हैं। एसएसपी अलका मीणा ने बताया कि 13 मार्च की रात को गांव बीसला स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया (एसबीआइ) की शाखा का एटीएम तोड़कर 3.38 लाख रुपये की लूट की गई थी।

उक्त मामले में पुलिस ने पीपा रंगी खोथड़ा, फगवाड़ा निवासी संदीप सिंह और फगवाड़ा रोड, माहलपुर निवासी रवि शर्मा को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ के आधार पर उक्त वारदात में शामिल पीपा रंगी खोथड़ा, फगवाड़ा निवासी दविंदर सिंह, फगवाड़ा निवासी टेक चंद, ताजपुर रोड, लुधियाना निवासी गेजा सिंह और दोसांझ कलां निवासी इंद्रजीत सिंह उर्फ हूटर को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ के बाद जिले के विभिन्न थानों में चोरी के 27 व एटीएम तोडऩे की कोशिश के पांच केस ट्रेस किए हैं। होशियारपुर जिले में चोरी के सात और एटीएम व बैंक में लूट की कोशिश के चार केस ट्रेस किए हैं। जालंधर देहात में एटीएम तोड़कर कैश चोरी करने का केस भी ट्रेस किया है।

आरोपितों में पूछताछ मे बताया कि वह लुधियाना जिले के गांव कटाणी कलां में दो एटीएम, फतेहगढ़ जिले के गांव खमाणों मे एक एटीएम तोडऩे व कटाणी कलां मे ही सोने की दुकान पर चोरी करने की साजिश रची थी। इन स्थानों की रेकी भी कर ली थी। आरोपितों ने पंजाब एंड सिंध बैंक सतनौर, जिला होशियारपुर से एटीएम कार्ड चोरी किए थे।

इसके बाद में उक्त कार्ड से पैसे भी निकलवाए थे। दविंदर सिंह उर्फ टीटू पर होशियारपुर के विभिन्न थानों में एनडीपीएस का एक और चोरी के आठ केस दर्ज हैं। संदीप सिंह पर होशियारपुर के विभिन्न थानों में एनडीपीएस का एक और चोरी के पांच मामले दर्ज हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी