Smarat City Project: लुधियाना स्मार्ट सिटी के कई प्रोजेक्ट PMO को भी आए पसंद, शहरी विकास मंत्रालय के सचिव ने ट्वीट कर की तारीफ

Smarat City Project पीएमओ ने रोजगार्डन में वेस्ट मटीरियल से तैयार किया गया पार्क सेक्रेटरी को खूब पसंद आया और उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस प्रोजेक्ट की जमकर प्रशंसा की। यही नहीं लुधियाना के एनिमल बर्थ कंट्रोल सेंटर की इमारत बेहतरीन सेंटर बताया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 02:34 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 02:34 PM (IST)
Smarat City Project: लुधियाना स्मार्ट सिटी के कई प्रोजेक्ट PMO को भी आए पसंद, शहरी विकास मंत्रालय के सचिव ने ट्वीट कर की तारीफ
स्मार्ट सिटी के कुछ प्रोजेक्ट केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्रालय काे आए पसंद। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Smarat City Project : लुधियाना स्मार्ट सिटी के बड़े प्रोजेक्ट देरी से चल रहे हैं। मल्हार रोड के डिजाइन पर निगम अफसरों व कंसल्टेंट कंपनी की फजीहत हो रही है। लेकिन इस सब के बीच लुधियाना स्मार्ट सिटी के कुछ प्रोजेक्ट केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्रालय व प्रधानमंत्री कार्यालय को खूब पसंद आए हैं। लुधियाना में 21 हजार रेहड़ी वालों को लोन दिलाने के काम की पीएमओ ने निगम अफसरों की जमकर तारीफ की तो आवास एवं शहरी विकास मंत्रालय के सचिव दुर्गा शंकर अब ट्वीट करके लुधियाना के अलग-अलग प्रोजेक्टों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: लुधियाना के विधायकाें ने गोटियां फिट करने के लिए चंडीगढ़ में डाला डेरा, जानें कारण

एनिमल बर्थ कंट्रोल सेंटर की इमारत व सिस्टम को बताया बेहतरीन

रोजगार्डन में वेस्ट मटीरियल से तैयार किया गया पार्क सेक्रेटरी को खूब पसंद आया और उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस प्रोजेक्ट की जमकर प्रशंसा की। यही नहीं लुधियाना के एनिमल बर्थ कंट्रोल सेंटर की इमारत व सिस्टम को भी उन्होंने अब तक बेहतरीन सेंटर बताया है। इसे भी उन्होंने अपने ट्वीटर के जरिए शेयर किया। यही नहीं सिधवां कैनाल के किनारे बने वाटर फ्रंट और पुल के नीचे हुई लाइटनिंग को उन्होंने लुधियानवियों के लिए एक तोहफा बताया।

यह भी पढ़ें-Dispute In Ludhianaः जगराओं में महिला ने देवरानी के घर को लगाई आग, घर का सामान जलकर खाक; जानें कारण

टीम से मिली शाबाशी से अफसर भी बेहद उत्साहित

केंद्रीय टीम से मिली शाबाशी से अफसर भी बेहद उत्साहित हैं और सभी अपनी अपनी उपलब्धियों को इंटरनेट मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचा रहे हैं। नगर निगम के सेक्रेटरी जसदेव सिंह सेखों ने बताया कि यह पार्क उन्होंने वेस्ट टायरों, ट्यूब व घरेलू वेस्ट से तैयार किया है। उन्होंने बताया कि इस पार्क की फोटो भी केंद्रीय सेक्रेटरी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! पंजाब के लुधियाना सहित कई शहराें में जाेरदार बारिश, जानें कैसा रहेगा दाे दिन माैसम

chat bot
आपका साथी