Water Crisis In Ludhiana: सुंदर नगर व गुरमेल नगर में 20 दिन से नहीं आया पानी; महिलाओं ने खाली बाल्टियां लेकर का प्रदर्शन

Water Crisis In Ludhiana महिलाओं का कहना है कि पिछले 20 दिन से उनके इलाके में पानी नहीं आ रहा है। वह कई बार पार्षद को शिकायत दे चुकी हैं। यही नहीं निगम को भी इस बारे में शिकायत दे चुके हैं। लेकिन पानी की समस्या हल नहीं हो रही।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:53 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:53 AM (IST)
Water Crisis In Ludhiana: सुंदर नगर व गुरमेल नगर में 20 दिन से नहीं आया पानी; महिलाओं ने खाली बाल्टियां लेकर का प्रदर्शन
शहर के सुंदर नगर व गुरमेल नगर इलाके में पिछले 20 दिनों से पानी नही आ रहा है। (जागरण)

जासं, लुधियाना। Water Crisis In Ludhiana: शहर के बाहरी वार्डों में पीने के पानी और सीवरेज की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही। बाहरी इलाकों में कट रही अवैध कालोनियों के कारण पुरानी कालोनियों में पानी-सीवरेज की समस्या पैदा हो रही है। बाहरी वार्डों के पार्षद निगम हाउस की बैठक में भी यह मुद्दा उठा चुके हैं लेकिन इसके बावजूद लोगों की समस्या जस की तस है। शहर के सुंदर नगर व गुरमेल नगर इलाके में पिछले 20 दिनों से पानी नही आ रहा है और महिलाएं विशेषतः बहुत परेशान हैं। मंगलवार सुबह पानी नहीं आया तो इलाके की महिलाओं ने नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

महिलाओं का कहना है कि पिछले 20 दिन से उनके इलाके में पानी नहीं आ रहा है। वह कई बार पार्षद को शिकायत दे चुकी हैं। यही नहीं निगम को भी इस बारे में शिकायत दे चुके हैं। लेकिन पानी की समस्या हल नहीं हो रही। महिलाओं का कहना है कि गर्मी के सीजन में बिना पानी के घर चलाना बेहद मुश्किल हो गया है। उनका कहना है कि जब निगम से पानी की सप्लाई नहीं मिल रही है तो लोगों ने उन घरों से पानी लेना शुरू किया जिनके घरों में सबमर्सिबल लगे हैं। लेकिन अब उन्होंने भी अपने घरों में आने से रोकना शुरू कर दिया।

महिलाओं का कहना है कि पिछले कुछ दिन से टैंकर मंगवाकर मोहल्ले के लोग पानी ले रहे हैं। उनका कहना है कि रोज रोज पानी के टैंकर के लिए पैसा खर्च करना उनके बस की बात नहीं है। उन्होंने साफ कर दिया कि अगर उनकी समस्या का हल नहीं हुआ तो वह नगर निगम दफ्तर का घेराव करेंगी। प्रदर्शन करने वाले में से रेनू देवी, सरोज देवी, हरप्रीत सिंह, शोभा, दीपज्योत, सीमा देवी, सुनीता देवी, रजनी देवी, मुस्कान देवी व हरजोत सिंह आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics 2020: बाॅक्सर सिमरनजीत काैर की जीत के लिए दुआ, मुकाबले को देखने के लिए लाेग उत्साहित

chat bot
आपका साथी