Nashedi Park: लुधियाना में लाेगाें ने पार्क का नाम रख दिया 'नशेड़ी पार्क', पूरा मामला जान आप भी रह जाएंगे दंग

Nashedi Park आम आदमी पार्टी के नेता कुलवंत सिद्धू इलाके में गए तो महिलाओं ने उनसे भी सवाल करने शुरू कर दिए। महिलाओं ने कहा कि उनके इलाके के पार्कों पर नशेड़ियाें का कब्जा है और सड़कों के हाल बेहाल हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:50 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:50 AM (IST)
Nashedi Park: लुधियाना में लाेगाें ने पार्क का नाम रख दिया 'नशेड़ी पार्क', पूरा मामला जान आप भी रह जाएंगे दंग
दुगरी में लोगों ने एक पार्क का नाम नशेड़ी पार्क रख दिया। (जागरण)

जासं, लुधियाना। Nashedi Park: शहरों में पार्क के नाम किसी शख्सियतों के नाम पर रखे जाते हैं। ताकि आने वाली पीढ़ियां उन शख्सियतों के बारे में जान सकें। लेकिन लुधियाना के दुगरी में लोगों ने एक पार्क का नाम 'नशेड़ी पार्क' रख दिया। यही नहीं इलाके में यह पार्क 'नशेड़ी पार्क' के नाम से ही बुलाया जाता है। वार्ड नंबर 43 में एक पार्क है जहां दिन भर नशा करने वालों का तांता लगा रहता है। इसकी वजह इलाके के लोगों ने पार्क से दूरी बनानी शुरू कर दी। इलाके के लोग कई बार पार्कों की बदहाली को लेकर पार्षद से लेकर नगर निगम तक को शिकायत कर चुके हैं। लेकिन कोई भी पार्कों की सुध लेने को तैयार नहीं हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता कुलवंत सिद्धू इलाके में गए तो महिलाओं ने उनसे भी सवाल करने शुरू कर दिए। महिलाओं ने कहा कि उनके इलाके के पार्कों पर नशेड़ियाें का कब्जा है और सड़कों के हाल बेहाल हैं। कुलवंत सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए उन्होंने कई बार इलाके की समस्याओं से मेयर व मंत्री को भी अवगत कराया। लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी। कांग्रेस के हलका इंचार्ज इलाके में विकास करने का दावा करते रहे लेकिन विकास के नाम पर कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें-Raid In Ludhiana: खालिस्तान के मुद्दे पर लोगों से उलझ जाता था गुरविंदर, मोबाइल पर करता रहता था कई घंटे बात

उच्च अधिकारियों से मिलकर पार्कों को करवाया जाएगा खाली

वहीं हलका विधायक ने आज तक यहां एक ईंट तक नहीं लगाई। उन्होंने कहा कि इलाके के पार्कों में कई सालों से नशेड़ी बैठे रहते हैं लेकिन उनको हटाने की कोशिश नहीं हुई। सिद्धू ने महिलाओं को भरोसा दिलाया कि इस मामले में जल्दी ही उच्च अधिकारियों से मिलेंगे और पार्कों को खाली करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के मल्हार रोड की खामियां देख केंद्रीय सचिव भी हैरान, निगम कमिश्नर से पूछा यह क्या है?

chat bot
आपका साथी