पावरकाम के चीफ इंजीनियर का लाेगाें ने किया अनाेखा सम्मान, साहब! इतना सहनशील बनाने के लिए 'थैंक्यू'

पावरकाम के चीफ इंजीनियर ने गुलदस्ता व स्मृति चिह्न लेने के बाद कहा कि कई तकनीकी कारण हैं जिनकी वजह से काम में देरी हुई। शहरवासियों ने तीन दिन पहले एलान किया था कि गांधीगिरी के जरिए पावरकाम के चीफ इंजीनियर को जगाया जाएगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:19 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:19 PM (IST)
पावरकाम के चीफ इंजीनियर का लाेगाें ने किया अनाेखा सम्मान, साहब! इतना सहनशील बनाने के लिए 'थैंक्यू'
लुधियाना में पावरकाम इंजीनियर काे फूल भेंट करते शहरवासी। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में कुछ प्रोजेक्ट हैं जो देरी से चल रहे हैं। जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। प्रोजेक्टों में देरी से सबसे ज्यादा परेशानी लोगों को ट्रैफिक जाम से हो रही है। लेकिन शहरवासियों की सहनशीलता ही है कि लोग इसे झेल रहे हैं। प्रोजेक्टों में हो रही देरी के लिए कहीं न कहीं पावरकाम भी जिम्मेदार है। क्योंकि पावरकाम ने प्रोजेक्टों में अपने हिस्से का काम नहीं किया, जिसकी वजह से यह लटके हुए हैं। सोमवार को शहर के कुछ लोग पावरकाम दफ्तर गए और उन्होंने चीफ इंजीनियर भूपिंदर सिंह खोसला को गुलदस्ता व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया और उन्हें शहरवासियों को इतना सहनशील बनाने के लिए थैंक्यू कहा।

पावरकाम के चीफ इंजीनियर ने गुलदस्ता व स्मृति चिह्न लेने के बाद कहा कि कई तकनीकी कारण हैं जिनकी वजह से काम में देरी हुई। शहरवासियों ने तीन दिन पहले एलान किया था कि गांधीगिरी के जरिए पावरकाम के चीफ इंजीनियर को जगाया जाएगा। लोगों के एलान के बाद पावरकाम ने रविवार को फिरोजपुर रोड पर बन रहे एलिवेटेड रोड की बाधा दूर कर दी।

स्वयं सेवी संस्थाओं के सदस्य इसी प्रोजेक्ट में हो रही देरी से ज्यादा परेशान थे। पावरकाम अफसरों को लगा कि फिरोजपुर रोड का लोड शिफ्ट होने के बाद लोग विरोध जताने नहीं आएंगे। लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होंने चीफ इंजीनियर को सम्मानित कर दिया। राहुल वर्मा ने चीफ इंजीनियर को कहा कि लुधियानवियों के पास वक्त बहुत कम होता है और खास बात यह है कि सहनशीलता के मामले में भी थोड़ा कमजोर हैं।

पावरकाम की लेटलत्तीफी के कारण लोग दो साल से ट्रैफिक जाम से जूझ रहे हैं लेकिन चुप हैं। इसीलिए लोग उनका धन्यवाद करने आए हैं कि आपकी वजह से शहरवासी सहनशीलता सीख गए। राहुल वर्मा ने बताया कि पावरकाम की वजह से मल्हार रोड, सराभा नगर स्मार्ट मार्केट प्रोजेक्ट व लाडोवाल बाइपास प्रोजेक्ट भी लेट हुए हैं। फिरोजपुर रोड का मामला तो पूरे शहर को पता है। वहीं चीफ इंजीनियर ने कहा कि फिरोजपुर रोड का लोड अब शिफ्ट करवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी