लुधियाना के सेक्टर-32 में लाेगाें का हंगामा, पिस्तौल से डराने वाले नकली डीएसपी काे पकड़ा

युवक ने जब उससे आई कार्ड दिखाने के लिए कहा तो दोनों के बीच बहसबाजी हो गई। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोगों का आरोप था कि वो व्यक्ति हर शाम वहां खड़ा होता है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:44 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:44 AM (IST)
लुधियाना के सेक्टर-32 में लाेगाें का हंगामा, पिस्तौल से डराने वाले नकली डीएसपी काे पकड़ा
खुद को डीएसपी बता लोगों काे नकली पिस्तौल से डराने वाले व्यक्ति को पकड़ा। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। चंडीगढ़ रोड के सेक्टर-32 इलाका स्थित बीसीएम स्कूल के बाहर उस समय हंगामा हो गया। जब स्थानीय लोगों ने खुद को डीएसपी बता लोगों काे नकली पिस्तौल से डराने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया। मौके पर ही उसे थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। घटना सोमवार देर शाम की है। बीसीएम स्कूल के पास खड़े उक्त व्यक्ति ने कार में जा रहे युवक से मास्क पहनने के लिए कहा। युवक के पूछने पर उसने खुद को डीएसपी बताया।

युवक ने जब उससे आई कार्ड दिखाने के लिए कहा तो दोनों के बीच बहसबाजी हो गई। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोगों का आरोप था कि वो व्यक्ति हर शाम वहां खड़ा होता है। आते जाते लोगों को मास्क पहनने के लिए कहता। जो कोई उससे आई कार्ड दिखाने के लिए कहता, वो उसे पिस्तौल दिखा कर चुप करा देता था। लेकिन बाद में पता चला कि वो खिलाेना पिस्तौल है। मामले की जांच कर रहे एडिशनल एसएचओ जसपाल सिंह ने कहा कि पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। उसके कब्जे से कोई पिस्तौल नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- पार्क में युवक का शव बरामद

चीमा चौक से सटे इलाकों में उस समय दहशत का माहौल बन गया, जब मंगलवार शाम 6 बजे एक पार्क में युवक का शव पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 2 की जनकपुरी चौकी ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस के अनुसार मृतक के पास से काेई ऐसा शिनाख्ती पत्र नहीं मिला। जिससे उसकी पहचान हो सके। उसकी शिनाख्त तथा पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चौकी इंचार्ज राजवंत सिंह ग्रेवाल ने बताया कि शाम 6 बजे किसी राहगीर ने पार्क में शव देख कर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। जांच पड़ताल में पता चला है कि मरने वाले युवक को पिछले 3-4 दिन से पार्क के आस पास देखा गया है। लोग उसे पहचानते नहीं हैं। मगर पिछले कई दिन से वो इसी पार्क के आस पास घूम रहा था। ऐसा लग रहा है कि किसी बीमारी से उसकी मौत हुई होगी। मौत का असली कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी