लुधियाना में लूटपाट कर भाग रहे बदमाश काे लाेगाें ने पीट किया पुलिस के हवाले, दूसरा चकमा देकर फरार

गांव झाबेवाल में दो युवकों को रोक कर लूटपाट फरार हो रहे बदमाशों को लोगों ने मौके पर घेर लिया। उनमें से एक भीड़ को चकमा देकर फरार होने में सफल हाे गया। पकड़े गए बदमाश की जम कर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 02:32 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 02:32 PM (IST)
लुधियाना में लूटपाट कर भाग रहे बदमाश काे लाेगाें ने पीट किया पुलिस के हवाले, दूसरा चकमा देकर फरार
दो युवकों को रोक कर लूटपाट फरार हो रहे बदमाश काबू। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। गांव झाबेवाल इलाके में दो युवकों को रोक कर लूटपाट फरार हो रहे बदमाशों को लोगों ने मौके पर घेर लिया। उनमें से एक भीड़ को चकमा देकर फरार होने में सफल हाे गया। पकड़े गए बदमाश की जम कर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब थाना जमालपुर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान चंद्रलोक कालोनी निवासी सोनू के रूप में हुई। जबकि राजू कालोनी की गली नंबर 4 निवासी उसके साथी मनदीप कुमार की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने झाबेवाल के गांव भोलापुर निवासी रवि कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें-बदमाश बेलगाम : एंडेवर में बेटों को बिठा भटूरे लेने उतरी कारोबारी की पत्नी, दो नशेड़ी कार ले भागे; नौकरानी के शोर मचाने पर पकड़े

शाेर मचाने पर लोग हुए जमा

अपने बयान में उसने बताया कि 29 जुलाई की शाम वह  दोस्त राम बाबू के साथ गांव झाबेवाल स्थित श्मशान घाट के पास पहुंचा। उसी समय काले रंग के डिस्कवर मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। लोहे का दात निकाल डरा धमका उसकी जेब से सैमसंग मोबाइल व पर्स निकाल लिया। पर्स में 500 रुपये की नगदी थी। जैसे ही वह दोनों फरार होने लगे। दोनों दोस्त शोर मचाते हुए उनसे भिड़ गए। उन्हें देख लोग जमा हो गए और एक बदमाश को पकड़ लिया। सुखदेव सिंह ने कहा कि मनदीप कुमार के ठिकानों पर छापामारी की जा रही है। जल्दी ही उसे भी काबू कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पंजाब में अदाणी ग्रुप के विरोध के चक्कर में सैकड़ों युवा हुए बेरोजगार, इनमें ज्यादातर किसानों के बच्चे

chat bot
आपका साथी