लुधियाना में शैलर से धान की बोरियां लेकर भागते चाेर काे लाेगाें ने पीटकर किया पुलिस के हवाले, दूसरा फरार

लुधियाना के गांव बूटाहरी स्थित शैलर में धान चोरी करके ले जा रहे दो में से एक चोर को लोगों ने मिल कर पकड़ लिया। अच्छी तरह से पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:38 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:38 PM (IST)
लुधियाना में शैलर से धान की बोरियां लेकर भागते चाेर काे लाेगाें ने पीटकर किया पुलिस के हवाले, दूसरा फरार
धान चोरी करके ले जा रहे एक चोर को लाेगाें ने पीटा। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। गांव बूटाहरी स्थित शैलर में धान चोरी करके ले जा रहे एक चोर को लोगों ने मिलकर पकड़ लिया। अच्छी तरह से पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाना डेहलों पुलिस ने आरोपित व उसके अज्ञात साथी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे अदालत में पेश किया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एसआइ मनजीत कौर ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव खटड़ा चुहारम निवासी जतिंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने पखोवाल रोड के एसबीएस नगर निवासी अमित सिंगल की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि गांव बूटाहरी में उनका साईं एग्रो मिल्स के नाम से शैलर है। उसके गोदाम में लगातार चोरी की वारदातें हो रही थीं। जिसके चलते उन्होंने अपने स्टाफ से वहां नजर रखने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें-Fake Currency: पटियाला में कार से 95 हजार की जाली करंसी पकड़ी, लुधियाना के तीन युवक गिरफ्तार

नशे की पूर्ति के लिए करता था चोरी की वारदातें

शनिवार उनके वर्करों ने देखा कि हीरो डीलक्स मोटरसाइकिल नंबर पीबी91ए 5025 पर सवार होकर आए दो युवकों ने शैलर के गोदाम में घुस कर वहां से धान की तीन बोरियां चोरी कर लीं। उन्हें मोटरसाइकिल पर लाद कर निकल गए। उनके वर्करों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। मगर वह फरार हो गए। वर्करों ने 4 किलोमीटर तक पीछा करके उनमें से एक को मोटरसाइकिल और चोरी के धान समेत काबू कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। मनजीत कौन ने कहा कि दोनों आराेपित नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदातें करते हैं। उसके दूसरे साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे भी काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Weather Alert : लुधियाना में सुबह-सुबह तेज हवाओं के बीच बरसे बादल, मौसम में घुली ठंडक

chat bot
आपका साथी