झूठ बोलने वाली कांग्रेस सरकार को चलता करेंगे लोग : ग्रेवाल

शिरोमणि अकाली दल की तरफ से रविवार को सर्किट हाउस में बैठक का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेता व हलका पश्चिम से उम्मीदवार महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल ने की

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:03 PM (IST)
झूठ बोलने वाली कांग्रेस सरकार को चलता करेंगे लोग : ग्रेवाल
झूठ बोलने वाली कांग्रेस सरकार को चलता करेंगे लोग : ग्रेवाल

जासं, लुधियाना : शिरोमणि अकाली दल की तरफ से रविवार को सर्किट हाउस में बैठक का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेता व हलका पश्चिम से उम्मीदवार महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल ने की। सूबे के मौजूदा राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा के साथ पार्टी की राजनीतिक रणनीति पर भी मंथन किया गया। इस बैठक में यूथ अकाली नेता गुरदीप सिंह गोशा की प्रेरणा से कई युवा पार्टी में शामिल हुए। इनमें अरुण दुलगच, पंकज लुधियाना, सूरज कुमार, गुरदीप चौधरी, सौरव अध्यक्षता में शामिल हैं। इस मौके पर बीबी सुरिदर कौर दयाल, विनोद जैन, काका सूद, हरकीरत सिंह, आकाश भट्टल ने कांग्रेस छोड़ शिअद का दामन थामा। शिअद के वरिष्ठ नेताओं ने सिरोपा देकर युवाओं को सम्मानित किया झूठ बोलने वाली कांग्रेस सरकार को चलता करेंगे लोग : ग्रेवालगया।

ग्रेवाल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने गुंडागर्दी और लूट मार करके पंजाब की जनता को मूर्ख बनाया है। ग्रेवाल का कहना है कि 2022 में अकाली-बसपा सरकार पंजाब में रुकी विकास की रफ्तार को तेज करेंगे और लोगों की भलाई के लिए काम करेंगे। पहले भी अकाली सरकार ने लोगों की भलाई के लिए काम किया है। आगे भी करेंगे। गुरदीप सिंह गोशा ने युवाओं को आश्वासन दिया कि अकाली सरकार आने पर युवाओं के कौशल को उबारने के लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी। इस मौके पर मास्टर रंजीत सिंह, निखिल जैन दीपक कुमार, रवि कुमार, सौरव कुमार, बंटी कुमार, लाडी, मणि गिल, दलीप सिंह, अमन सैनी, राज, विशाल थारिक, सरबजीत सिंह खालसा समेत कई युवा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी