समराला में लगाए गए सुविधा कैंप में लोगों को हुई असुविधा

समराला के नगर कौंसिल में पंजाब सरकार द्वारा दी जा रही सहूलियत का लाभ लोगों तक पहुंचाने के लिए विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में सुविधा कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:55 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:55 PM (IST)
समराला में लगाए गए सुविधा कैंप में लोगों को हुई असुविधा
समराला में लगाए गए सुविधा कैंप में लोगों को हुई असुविधा

संस, समराला : समराला के नगर कौंसिल में पंजाब सरकार द्वारा दी जा रही सहूलियत का लाभ लोगों तक पहुंचाने के लिए विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में सुविधा कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में कई लोगों ने हिस्सा लिया। इसमें पांच-पांच मरले के प्लाट, पेंशन स्कीम,कच्चे पक्के मकान संबंधी, बिजली के कनेक्शन व बिल माफी, घरों में शौचालय, गैस कनेक्शन, आशीर्वाद स्कीम, बच्चों के लिए स्कॉलरशिप व अन्य सुविधाओं के लिए हर विभाग के स्टाल लगाए थे।

कैंप में आई कमलजीत कौर गांव घुलाल का कहना था कि उसका दो साल से राशन कार्ड कटा हुआ है और न उसे कोई गेहूं दी जाती है, कोई भी अधिकारी नहीं सुनता और आज यहां भी मेरी नहीं सुनी गई।

मुन्नी कुमारी का कहना था उनको समराला में रहते हुए 40 साल से ऊपर हो गए हैं, वे किराये पर रह रहे हैं। सरकार द्वारा आज तक उनको कोई प्लाट नहीं दिया गया है। जब चुनाव आते हैं तो कई तरह के वादे करते हैं। लेकिन चुनाव के बाद सब भूल जाते हैं।

जसदेव कौर का कहना था कि आज उनका यहां आना बेकार हो गया। उनका कहना था कि आज जब वे यहां नीले कार्ड और जमीन के संबध में आए थे । यहां बैठे अधिकारियों ने यह बोल दिया कि आप यह सब कागजात लेकर आएं।

पूर्व नगर कौंसिल प्रधान लाला मंगत राय का कहना था कि मैं खुद अपने काम के लिए परेशान हूं। चक्कर लगा रहा हूं। पावरकाम विभाग के अधिकारी सब किसी न किसी वार्ड में बिठाए हुए है। अब किसी को बिजली की समस्या हो जाए तो लोग कहां जाए।

विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों का कहना था के जो-जो सरकार ने वादे किए हैं वो सब एक-एक कर पूरे कर रहे हैं। लोग कांग्रेस सरकार से बेहद खुश हैं। इस मौके एसडीएम विक्रमजीत सिंह, तहसीलदार नवदीप सिंह भोगल, ईओ जसबीर सिंह, शक्ति आनंद, सुरिदर कुंद्रा, बलविदर कौर पार्षद, संदीप कौर पार्षद, पवन सहोता, सिम्मा ढिल्लो, जगजीत सिंह भारथला,सेवा सिंह पार्षद, गोगी पड़ौदी व अन्य पंच, सरपंच शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी