मेहरबान थाना के बाजडा रोड को लेकर लोक भलाई मंच ने विधायक, सांसद व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

राहों रोड स्थित बाजडा रोड की खस्ता हालत को लेकर लोक भलाई मंच और स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान सब वादा करते हैं कि सड़कों को सुधारा जाएगा। चुनाव निकल जाने के बाद कोई इस ओर ध्यान नहीं देता।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:41 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:41 PM (IST)
मेहरबान थाना के बाजडा रोड को लेकर लोक भलाई मंच ने विधायक, सांसद व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
प्रदर्शनकारियों ने कहा, रोड खराब होने से वाहन चालक दुर्घटना का शिकार होते पर कोई इसकी सुध नहीं लेता।

लुधियाना, जेएनएन। मेहरबान थाने के तहत राहों रोड स्थित बाजडा रोड पर लोक भलाई मंच के कौमी प्रधान बलकार सिंह मंगली की अगुआई में विधायक, सांसद, सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल धरना लगाया गया। प्रदर्शन के दौरान बलकार सिंह व स्थानीय लोगों ने विधायक, सांसद व सरकार पर इस रोड की अनदेखी करने का आरोप लगाया।

लोक भलाई मंच की टीम व स्थानीय लोगों ने कहा कि इस रोड पर सबसे अधिक आवाजाही होती है। ये रोड माछीवाड़ा साहिब, राहों व अन्य नजदीकी गांवों को होकर जाता है। रोड खराब होने की स्थिति में वाहन चालक दुर्घटना का शिकार होते पर कोई इसकी सुध नहीं लेता। बाजडा रोड जाम किए जाने पर मेहरबान पुलिस ने आने-जाने वाले लोगों को रास्ता बदलकर जाने को कहा गया।

एक साल पहले बने रोड में अब गड्ढे ही गड्ढे

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार करीब एक साल पहले भाई कन्हैया सेवा सोसाइटी व अन्य संस्थाओं ने इस रोड को बनाने का बीड़ा उठाया था। ये लोगों के सहयोग से बनाया गया। रोड बनाने के मौके पर सड़क पर पंडाल लगाकर आने-जाने वालों से अनाउंसमेंट करके फंड इकट्ठा किया गया था। हालांकि रोड बनने के कुछ समय बाद ही फिर टूट गया। वर्तमान में इसमें जगह-जगह गड्ढे पड़ गए हैं, जिससे आवाजाही में लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

फंड इकट्ठा करते समय लोगों ने इस रोड की उम्र 10 वर्ष बताई थी। यह भी कहा था कि सड़क खराब होने की सूरत में इसका जिम्मेदार ठेकेदार होगा। बावजूद इसके, आज हालात बदतर हैं। कुछ लोगों ने इकट्ठा किया गया फंड कहां और कैसे खर्च किया गया, इस पर भी सवाल उठाया है। धरना प्रदर्शन के मौके पर विशाल कुमार, तेजिंदर सिंह, बूटा सिंह, कर्म सिंह, बलकार सिंह, बहादुर राम, भोला सिंह व अन्य  उपस्थित रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी