जनरल रावत पर दिए बयान से भड़के लोग, आप नेता फूलका का पुतला फूंका

अमृतसर में निरंकारी भवन में हुए आतंकी हमले के लिए आप नेता एचएस फूलका के सेनाध्यक्ष विपिन रावत पर दिए बयान पर लोगों ने पुतला फूंका।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 02:46 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 05:04 PM (IST)
जनरल रावत पर दिए बयान से भड़के लोग, आप नेता फूलका  का पुतला फूंका
जनरल रावत पर दिए बयान से भड़के लोग, आप नेता फूलका का पुतला फूंका
लुधियाना, जासं: अमृतसर में निरंकारी भवन में हुए आतंकी हमले के लिए आम आदमी पार्टी के नेता एचएस फूलका ने सेनाध्यक्ष विपिन रावत को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने इस हमले को जरनल रावत की साजिश बता डाला। उनके इस बयान से लोगों में रोष है। खासकर उत्तराखंड के लोगों में उनके बयान से रोष है। उत्तराखंड के अलग अलग संगठनों ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान दलजीत सिंह ग्रेवाल के दफ्तर के बाहर धरना दिया और फूलका का पुतला फूंका।

प्रदर्शन में भाजपा टिब्बा मंडल के पदाधिकारी भी शामिल हुए। गढ़वाल जनकल्याण सभा के प्रधान जेपी भट्ट व गढ़वाल सभा के चेयरमैन प्रदीप थपलियाल ने कहा कि फूलका के इस बयान से पूरे देशवासियों में रोष है। उत्तराखंड में इस बयान से ज्यादा रोष है क्योंकि जरनल रावत उत्तराखंड से हैं। उनका कहना है कि फूलका को शायद नहीं पता कि भारतीय सेना में उत्तराखंड का योगदान सबसे ज्यादा है। उन्होंने आम आदमी पार्टी से मांग की है कि फूलका इस बयान पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे।

chat bot
आपका साथी