लुधियाना में कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, गिल रोड पर सुबह ही लगी मंडी; खरीदारी करने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

लुधियाना में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने कर्फ्यू तो लगा दिया लेकिन शहरवासी मानने को तैयार नहीं है। शनिवार सुबह गिल रोड पर लगी सब्जी व फल मंडी में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और यहां पर कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:08 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:08 AM (IST)
लुधियाना में कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, गिल रोड पर सुबह ही लगी मंडी; खरीदारी करने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
लुधियाना में कर्फ्यू की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने कर्फ्यू तो लगा दिया लेकिन शहरवासी मानने को तैयार नहीं है। दुकानदार हो या रेहड़ी वाले अपने मुनाफे के लिए नियमों को तोड़कर मंडियां सजा रहे हैं और लोग भी अपनी जान आफत में डालकर मंडियों में खरीददारी करने पहुंच रहे हैं। जिला प्रशासन ने शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक शहर में कर्फ्यू की घोषणा की है। इसके बावजूद गिल रोड पर सुबह-सुबह ही मंडी सज गई और लोग वहां खरीदारी करने के लिए पहुंच रहे हैं।

शनिवार सुबह गिल रोड पर लगी सब्जी व फल मंडी में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और यहां पर कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। पुलिस पिछले सप्ताह भी यहां मंडी बन्द करवा चुकी है। इसके अलावा शहर के प्रमुख बाजारों में दुकानें पूरी तरह बंद दिखी। डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा और पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि अब कर्फ्यू नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और नियमों की पालना सख्ती के साथ करवाई जाएगी। लेकिन अभी तक बाजारों में ऐसी कोई सख्ती नजर नहीं आ रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी