लुधियाना में अहाते में शराब पी रहे लोग दाेस्त आपस में भिड़े, तोड़फोड़ कर नकदी चुराई; पांच नामजद

दरेसी इलाके में स्थित एक अहाता में बैठकर शराब पी रहे कुछ लोग आपस में झगड़ने लगे। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन्होंने पहले अहाते में तोड़फोड़ की और फिर मारपीट करते हुए वहां से नगदी भी चोरी कर ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 02:41 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 02:41 PM (IST)
लुधियाना में अहाते में शराब पी रहे लोग दाेस्त आपस में भिड़े, तोड़फोड़ कर नकदी चुराई; पांच नामजद
शराब पी रहे कुछ लोग आपस में झगड़ने लगे। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। दरेसी इलाके में स्थित एक अहाते में बैठकर शराब पी रहे कुछ लोग आपस में झगड़ने लगे। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन्होंने पहले अहाते में तोड़फोड़ की और फिर मारपीट करते हुए वहां से नगदी भी चोरी कर ले गए। जिसकी शिकायत अहाता के मालिक ने थाना दरेसी की पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपित गोल्डी बाजवा, अन्नू, कमल, राणाराज व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बाजड़ा कॉलोनी निवासी रवि खोसला ने बताया कि उसका बस्ती जोधेवाल चौक में एक अहाता है जो कि लॉकडाउन के चलते बंद है। 6 जून को आरोपित जबरदस्ती अहाते के अंदर बैठकर शराब पीने लगे कुछ देर बाद वह आपस में झगड़ा करने लगे। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपितों ने पहले कुर्सी मारकर वहां लगी एलईडी तोड़ डाली। जब वर्करों ने रोका तो उनसे मारपीट शुरू कर दी।

अहाते के मालिक ने बताया कि उन्होंने मोबाइल फोन तोड़ दिया और उनके नौकर राजिंदर के बैग से 5200 रुपये की नगदी भी चोरी कर ली। घटना की शिकायत कंट्रोल रूम पर पुलिस को दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-दहेज की मांग को लेकर पति करता था परेशान, नामजद

दहेज की मांग को लेकर अपनी पत्नी को शारीरिक व मानसिक तौर पर तंग परेशान करने वाले पति पर थाना वूमेन सेल की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपित पति का नाम कृष्णा कॉलोनी नाभा रोड पटियाला निवासी तारा चंद है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। विवाहिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका विवाह 2014 में आरोपित के साथ हुआ था। शादी के कुछ समय बाद आरोपित ने उससे दहेज की मांग करनी शुरू कर दी। मांग पूरी ना होने पर उसके पति ने शारीरिक व मानसिक तौर पर परेशान करना शुरू कर दिया। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को नामजद कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी