रेलवे लाइन पार रुका सीवरेज का काम, लोगों ने जताया रोष

खन्ना के रेलवे लाइन पार इलाके में कई दिनों से रुके सीवरेज के काम से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:58 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:58 PM (IST)
रेलवे लाइन पार रुका सीवरेज का काम, लोगों ने जताया रोष
रेलवे लाइन पार रुका सीवरेज का काम, लोगों ने जताया रोष

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के रेलवे लाइन पार इलाके में कई दिनों से रुके सीवरेज के काम से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गलियों की हालत बेहद खस्ता है। इमरजेंसी के हालात में इलाके में से ना तो कोई एंबुलेंस गुजर पाएगी और ना ही कोई फायर ब्रिगेड। इससे खफा इलाका निवासियों ने रविवार को नगर कौंसिल और सीवरेज बोर्ड के खिलाफ रोष प्रकट किया। लोगों की अगुआई वार्ड-5 से महिला पार्षद रीटा रानी और वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री राजिदर कौर लिबड़ा शामिल थीं।

रीटा रानी और राजिदर कौर लिबड़ा ने कहा कि सीवरेज बोर्ड और नगर कौंसिल की इस लापरवाही के चलते गुरुद्वारा श्री गुरु तेग बहादुर साहिब के पास मुख्य सड़क पर वार्ड नंबर 5, 6, 7 में चल रहा काम रुक गया है। पिछले 15 दिनों से काम बंद पड़ा है। पूछने पर अधिकारी कहते हैं कि आपरेटर छुट्टी पर है। इतनी बड़ी कंपनी के पास क्या केवल एक ही आपरेटर है। लोगों का जीवन नारकीय बन गया है।

उन्होंने कहा कि ठेकेदार द्वारा वार्डों की सड़कों को खोदा जा चुका है। एतराज जताने पर लोगों को ठेकेदार के लोग धमका भी रहे हैं। सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी का एहसास नहीं है। कौंसिल अधिकारियों का भी यही रवैया है। अगर जल्द ही काम शुरू नहीं किया गया तो वे नगर कौंसिल दफ्तर का घेराव करने को मजबूर होंगे। इस अवसर पर परवेश कुमार, हनी लिबड़ा, नरिदर कुमार पिकी, मनदीप मनी, राजेश कुमार भी हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी