लुधियाना की दुर्गा कालोनी में मोबाइल झपट भागते बदमाश को लोगों ने किया काबू, दूसरा साथी फरार

लुधियाना में युवक का मोबाइल झपट कर भाग रहे बदमाशों में से एक को भीड़ ने पकड़ लिया। जबकि दूसरा मोटरसाइकिल और मोबाइल लेकर फरार हो गया। लोगों ने बदमाश की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Vinay KumarPublish:Fri, 19 Nov 2021 12:44 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 12:44 PM (IST)
लुधियाना की दुर्गा कालोनी में मोबाइल झपट भागते बदमाश को लोगों ने किया काबू, दूसरा साथी फरार
लुधियाना की दुर्गा कालोनी में मोबाइल झपट भागते बदमाश को लोगों ने किया काबू, दूसरा साथी फरार

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना की दुर्गा कालोनी इलाके में युवक का मोबाइल झपट कर भाग रहे बदमाशों में से एक को भीड़ ने पकड़ लिया। जबकि दूसरा मोटरसाइकिल और मोबाइल लेकर फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ अजमेर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान ढंडारी खुर्द निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई। उसके साथी सूरज की पुलिस को तलाश है।

पुलिस ने गोबिंदगढ़ की गली नंबर 2 निवासी बनवारी की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि बुधवार शाम 7.30 बजे वो दुर्गा कालोनी से पीपल चौक की तरफ जा रहा था। उसी दौरान बिना नंबर प्लेट लगे हीरो डीलक्स मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसका मोबाइल झपटा और भागने लगे। उसके शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने उनमें से एक को पकड़ लिया। जबकि दूसरा फरार हो गया। अजमेर सिंह ने बताया कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

चोरी के 7 मोबाइल समेत तीन गिरफ्तार

अमृतसर में चोरी के मोबाइल फोन बेचने के लिए जा रहे तीन लोगों को थाना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से विभिन्न कंपनियों के 7 मोबाइल फोन बरामद हुए। आरोपितों पर केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान शैल्टर होम में रहने वाले गुड्डू रंगीला, हरि राम तथा इस्लाम गंज के भाटड़ा मोहल्ला निवासी बंटी कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को वीरवार सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड व अन्य भीड़ वाले इलाकों में लोगों के मोबाइल व कीमती सामान चोरी कर लेते हैं। आज भी वो चोरी के मोबाइल फोन बेचने के लिए लकड़ पुल स्थित शैल्टर होम के पास खड़े हैं। जहां से वो तीनों बाजार की और जाएंगे। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उन तीनों को काबू कर लिया गया। गुरमीत सिंह ने बताया कि तीनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।