लुधियाना के जगराओं में लोगों ने जलाए बिजली के बिल, पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

लुधियाना के जगराओं में सोमवार को लोगों ने इकट्ठे होकर बिजली के बिल जलाए और पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रो सुखविंदर सिंह सुखी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की अकालियों के साथ सांठ-गांठ है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:49 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 01:49 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में लोगों ने जलाए बिजली के बिल, पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी
लुधियाना के जगराओं में सोमवार को लोगों ने बिजली के बिल जलाए।

जगराओं, जेएनएन। कैप्टन सरकार की ओर से प्राइवेट बिजली घरों को बिना बिजली प्रयोग किए ही चार करोड़ रुपये जारी करने के बाद आम लोगों में भारी रोष है। इसी कड़ी में सोमवार को जगराओं में लोगों ने इकट्ठे होकर बिजली के बिल जला दिए और पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।। बिजली के बिल जलाने के मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रो सुखविंदर सिंह सुखी ने कहा कि पंजाब सरकार की अकालियों से सांठ-गांठ है और वह अकालियों के चहेते प्राइवेट बिजली घरों को बिना बिजली प्रयोग ही करोड़ों रुपए पंजाब के खजाने में लूटा रही है। जबकि आम जनता को महंगी बिजली बेची जा रही है और कोई राहत नहीं दी जा रही है।

प्रो सुखी ने कहा कि जगराओं में एक झुग्गी में रहने वाले परिवार का बिल 61 हजार रुपए आया है। एक बीबी जसविंदर कौर, जिसके घर में दो-तीन बल्ब ही है और उसको 18 हजार रुपए का बिल भेज दिया गया है। पर्जियां गांव के एक गरीब परिवार को बिजली विभाग की ओर से 33 हजार रुपए बिल भरने का आदेश जारी कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि महंगी बिजली के कारण लोग तराह-तराह कर रहे है और कैप्टन सरकार अमीर लोगों पर मेहरबान है।

प्रो सुखी ने कहा कि अब पंजाब के लोग जाग चुके है और आने वाले दिनों में पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने आम लोगों को अपील की कि एक प्लेटफार्म पर इकट्ठे हो ताकि जो महंगी बिजली के विरोध में एक लहर चलाई जा सके। इस मौके पर हैप्पी लोहट, कुलवंत सिंह, रणजीत सिंह, कुलदीप सिंह, सवरणा सिंह, राजवंत सिंह, हरजीत सिंह, मंगल सिंह, शेर सिंह, दलजीत सिंह ने भी बिजली के बिल फूंकते हुए पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी