लुधियाना के रायकोट में पेंशनर्स तालमेल समिति ने पावरकाम दफ्तर के समक्ष किया रोष प्रदर्शन

लुधियाना में पावरकाम इंप्लाइज और पेंशनर्स तालमेल समिति पंजाब के आहवान पर पावरकाम दफ्तर रायकोट के सामने रोष प्रदर्शन किया।

लुधियाना में पावरकाम इंप्लाइज और पेंशनर्स तालमेल समिति पंजाब के आहवान पर पावरकाम दफ्तर रायकोट के सामने मुलाजिमों ने रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान मुलाजिमों ने प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रबंधन का पुतला फूंककर रोष जताया।

Publish Date:Fri, 22 Jan 2021 05:51 PM (IST) Author: Rohit Kumar

रायकोट, जेएनएन। पावरकाम इंप्लाइज और पेंशनर्स तालमेल समिति पंजाब के आहवान पर पावरकाम दफ्तर रायकोट के सामने मुलाजिमों ने रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान मुलाजिमों ने लंबे समय से लंबित मांगों पर अमल करने पर ढील नीति को लेकर प्रबंधन पर नाराजगी जताई, नारेबाजी की और प्रबंधन का पुतला फूंका। मुलाजिमों ने आरोप लगाया कि प्रबंधन रेगुलर मुलाजिम एवं पेंशनर्स की मांगों को लटकाने की नीति पर चल रही है।

इस मौके पर नेताओं ने संबोधन करते कहा कि उनकी मांगों में वेतनमान का विस्तार, कच्चे मुलाजिमों को रेगुलर करना, पेंशनर्स एवं नए मुलाजिमों को बिजली की यूनिटों में छूट देना, मुलाजिमों को बकाया डीए की किश्तों का

भुगतान करना इत्यादि शामिल हैं। इसके अलावा यूनियन नेताओं ने कृषि सुधार कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानाें काे भी अपना समर्थन दिया। नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि सूबा सरकार एवं पावरकाम प्रबंधन ने उनकी मांगों पर अमल न किया तो संघर्ष और तेज किया जाएगा।

इस मौके पर प्रधान इकबाल सिंह, सर्कल प्रधान जसवंत सिंह, बिल्लू खां, सिंदरपाल सिंह, तरलोचन सिंह हठूर, सतवंत सिंह, अवतार सिंह, अवनिन्दरपाल सिंह, हरपाल सिंह, जगमोहन सिंह, सुखदेव सिंह, निर्मल दास, सुखचरनजीत सिंह, जतिंदर सिंह, अमृतपाल सिंह, सुखचैन सिंह, महेंदर सिंह रामा, हरमिंदर सिंह आदि मुख्य तौर पर उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.