लुधियाना में फैक्ट्री से मोबाइल चोरी कर भागे युवक को पीसीआर की दो टीमों ने पकड़ा

शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ने से लाेगाें में राेष है। गुरु नानक देव नगर स्थित फैक्ट्री के अंदर से मोबाइल चोरी करके भाग रहे युवक को पीसीआर की दो टीमों ने पीछा करके पकड़ लिया।

Vipin KumarTue, 15 Jun 2021 03:26 PM (IST)
मोबाइल चोरी करके भाग रहे युवक को किया गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। गुरु नानक देव नगर स्थित फैक्ट्री के अंदर से मोबाइल चोरी करके भाग रहे युवक को पीसीआर की दो टीमों ने पीछा करके पकड़ लिया। उसके कब्जे से चोरी किया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया। माैके पर पहुंची थाना दरेसी पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है  कि आराेपित से पूछताछ जारी है।

 

एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सरदार नगर की गली नंबर 1 निवासी राहुल के रूप में हुई। पुलिस ने गुरु नानक देव नगर की गली नंबर 7 निवासी विशाल परुति की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि गुरु नानक देव नगर में ही उसकी फैक्ट्री है। सोमवार शाम 5 बजे उसकी फैक्ट्री में घुसे आरोपित ने आई टेल कंपनी का मोबाइल चोरी किया आैर बाहर की और भाग खड़ा हुआ। वो लोग शोर मचाते हुए उसके पीछे भागे।

इसी दाैरान वहां से गुजर रही पीसीआर नंबर 23 व 13 की टीमों को उसका पता चला तो उन्होंने पीछा करके उसे काबू कर लिया। राजिंदर सिंह ने कहा कि आरोपित का अदालत से एक दिन का रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है। इससे पहले उसका कोई अपराधिक रिकार्ड नहीं है। उसने बताया कि वो सीएमसी अस्पताल में सफाई सेवक के तौर पर काम करता था। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ने से लाेगाें में राेष है।हैरानी की बात यह है कि शहर में लाॅकडाउन में भी वारदातें हाे रही हैं।

यह भी पढ़ें-Punjab Drug Racket : पटियाला सेंट्रल जेल में बंदियों व गैंगस्टर्स को नशा पहुंचाने वाला ASI गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-PowerCut In Ludhiana: लुधियाना में बिजली सप्लाई बंद हाेने पर भड़के किसान, XEN दफ्तर के बाहर दिया धरना

यह भी पढ़ें-लुधियाना में रिश्ते शर्मसार, छोटे भाई व उसकी पत्नी को खिलाया नशीला पदार्थ, अश्लील वीडियो बना कर दी वायरल

 

 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.