दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Patiala Coronavirus Update: पटियाला में फ्रंटलाइन वारियर डाॅ. राजन की कोविड से मौत, फेफड़े हाे गए थे खराब

सीनियर रेजिडेंट डा. राजन की कोविड के कारण मौत। (फाइल फाेटाे)

Patiala Coronavirus Update पटियाला मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. राजन सिंगला ने बताया कि कोविड के कारण डाॅ. राजन के फेफडे़ खराब हो गए थे। परिवार ने उनको कोलंबिया एशिया अस्पताल में लेकर जाने का फैसला किया था।

Vipin KumarTue, 18 May 2021 12:10 PM (IST)

पटियाला, जेएनएन। Patiala Coronavirus Update: मेडिकल कॉलेज में सर्जरी विभाग के सीनियर रेजिडेंट डा. राजन की कोविड के कारण मौत हो गई है। डाॅ. राजन करीब एक महीने से बीमार थे और भाई राजिंदरा अस्पताल में उपचाराधीन रहे। 30 अप्रैल को परिवार उसे कोलंबिया एशिया अस्पताल में ले गया था।

मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. राजन सिंगला ने बताया कि कोविड के कारण डाॅ. राजन के फेफडे़ खराब हो गए थे। परिवार ने उनको कोलंबिया एशिया अस्पताल में लेकर जाने का फैसला किया था। 37 वर्षीय डाॅ. राजन पीसीएमएस थे और वह नवांशहर के बंगा इलाके के रहने वाले थे।

दस दिन में कोविड संक्रमित मरीजों की माैतें बढ़ी

गाैरतलब है कि भले ही जिले में कोविड पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा एक हजार से पार हो गया है, लेकिन बीते दस दिन में कोविड-19 के संक्रमित मरीजों सहित मौत का आंकड़ा गिरा है। रोजाना की टेस्टिग संख्या पहले जैसे ही चल रही है और 10 दिन पहले कोरोना पाजिटिव का जो आंकड़ा 700 के पास पहुंच गया था, वहीं, रविवार को यह आंकड़ा 326 पर आ गिरा। साफ है कि जिले में पिछले सप्ताह के दौरान कोविड-19 संक्रमित मरीजों का ग्राफ नीचे गिरा है।

यह भी पढ़ें-पीके की आवाज निकाल पंजाब के नेताओं को ठगने वाला मास्टरमाइंड अमृतसर से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-लुधियाना के गांव कोठे बग्गू में ही किराये पर रह रहे थे गैंगस्टर, गिरफ्तारी के लिए छह टीमें कर रही छापामारी

 

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Vaccination Centers LIST: लुधियाना में कहां-कहां हो रही मंगलवार काे वैक्सीनेशन, जानिए पूरी डिटेल

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.