Road Accident: पटियाला में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

एक बाइक पर पिता-पुत्र सवार थे तो दूसरी बाइक पर मंजीत सिंह की पत्नी अन्य रिश्तेदार के साथ चल रही थी। कार की टक्कर से मंजीत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे जसमीत ने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 01:46 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 01:46 PM (IST)
Road Accident: पटियाला में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत
मंजीत सिंह (45) व उनके बेटे जसमीत सिंह (15) की हादसे में मौत हो गई। जागरण

जागरण संवाददाता, पटियाला। Road Accident: थाना त्रिपड़ी के अंतगर्त आते सरहिंद रोड स्थित हेमकुंट पेट्रोल पंप के नजदीक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। पिता ने मौके पर दम तोड़ दिया तो बेटे ने अस्पताल पहुंचने पर आखिरी सांस ली। मरने वालों की पहचान मंजीत सिंह उम्र करीब 45 साल व उसके बेटे जसमीत सिंह उम्र करीब 15 साल निवासी शेर-ए-पंजाब मार्केट पटियाला के रूप में हुई है।

हादसा रविवार सुबह करीब सात बजे हुआ। घटना के समय मंजीत सिंह की पत्नी अमरजीत कौर एक अन्य बाइक पर किसी रिश्तेदार के साथ जा रही थी, जिन्होंने तुरंत इन लोगों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने इस मामले में अमरजीत कौर के बयानों पर कार चालक करन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद कार चालक भी जख्मी हो गया था, जो नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

गुरुद्वारा से सेवा करके लौट रहे थे पिता-पुत्र

मंजीत सिंह के चचेरे भाई अमरिंदर सिंह ने बताया कि उसका भाई दवा की दुकानों पर सप्लायर का काम करता था। एक दिन पहले वह और उसका बेटा जसमीत सिंह रारा साहिब गुरुद्वारा साहिब के दर्शन करने गए थे और गुरुद्वारा श्री दुखनिवारन साहिब में रुके थे। रविवार सुबह सरहिंद रोड किसी सेवादार को छोड़ने के लिए जा रहे थे। एक बाइक पर पिता-पुत्र सवार थे तो दूसरी बाइक पर मंजीत सिंह की पत्नी अन्य रिश्तेदार के साथ चल रही थी। पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचते ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उनके भाई मंजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके भतीजे जसमीत सिंह अस्पताल पहुंचने पर मौत हुई। अमरिंदर सिंह ने बताया कि उसका भाई घर में अकेला कमाने वाला था। उधर हादसे के बाद बेकाबू हुई कार एक बिजली के पोल से टकरा गई थी, जिस वजह से कार चालक भी जख्मी हो गया।

chat bot
आपका साथी