Big Boss 14 : अभिनव शुक्ला व Rubina dilaik को बार-बार टारगेट करने से अभिभावक नाराज, जानें क्या है वजह

बिग बास-14 के प्रतिभागी अभिनव शुक्ला और बहू रूबीना दिलैक। (फाइल फाेटाे)

Big Boss 14 शो की प्रतिभागी रही कविता कौशिक की ओर से बहू रूबीना दिलैक के साथ लड़ाई-झगड़ा करना तो कभी बेटे अभिनव पर आरोप लगाए जाना। यह किस्सा अभी खत्म ही हुआ था तो दूसरी प्रतिभागी सोनाली फोगाट की ओर से रूबीना के लिए गलत शब्द इस्तेमाल किए।

Publish Date:Wed, 20 Jan 2021 03:03 PM (IST) Author: Vipin Kumar

लुधियाना, [राधिका कपूर]। Big Boss 14 : बिग बास-14 जहां हर एपिसोड में कोई न कोई चर्चाएं सुनने को मिलती है। इसके बीच शो में प्रतिभागी बने लुधियाना के अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और बहू रूबीना दिलैक (Rubina dilaik) अच्छा खेल रहे हैं। दैनिक जागरण के साथ बातचीत के दौरान शहर के बीआरएस नगर में रह रहे अभिनव के पिता डा. केके शुक्ला (Dr. KK Shukla) और मां राधा शुक्ला (Radha Shukla) ने कहा कि हर बार देखने को मिल रहा है कि उनके बहू-बेटे को शो में टारगेट किया जा रहा है।

कभी शो की प्रतिभागी रह चुकी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की ओर से बहू रूबीना दिलैक के साथ लड़ाई-झगड़ा करना तो कभी बेटे अभिनव पर आरोप लगाए जाना। यह किस्सा अभी खत्म ही हुआ था तो दूसरी प्रतिभागी सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की ओर से रूबीना (Rubina dilaik) के लिए गलत शब्द इस्तेमाल कर लड़ाई-झगड़ा करना शुरू कर दिया गया। इसके बाद एजाज खान की ओर से लड़ाई झगड़ा किया जाना इत्यादि।अभिभावक बोले कि उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा कि हर बार उनके बेटे-बहू को ही टारगेट क्याें किया जाता है।



हर अभिभावक चाहेगा, उनका बच्चा बने बिग बास विजेता
डा. केके शुक्ला और मां राधा शुक्ला बोले कि शो में शामिल हर प्रतिभागी के अभिभावक चाहेंगे कि उनका बच्चा बिग बास-14 का विजेता बने। वह भी ऐसा ही चाहते हैं। बेटे अभिनव के बारे बताते अभिभावकों ने कहा कि अभिनव लड़ाई-झगड़ा नहीं करता, जब दूसरे प्रतिभागी कुछ बोलते हैं तो वह बोलता है। वहीं बहू रूबीना के बारे बताते कहा कि रूबीना वहां बोलती है, जहां मुद्दा होता है। वह सुलझी हुई लड़की है।

अभिभावकों ने कहा कि जहां तक परफार्मेंस की बात करें तो उनकी बहू रूबीना बेटे अभिनव से आगे हैं। रूबीना सिंगिंग, डांसिंग, बहस करने व हिंदी बोलने में एकदम से परफेक्ट है जबकि बेटे अभिनव को कोई टेक्निकल काम दे दो, उसमें उसे करने के स्किल्स है।  

मर्यादा में रह गेम खेले बेटा-बहू
बिग बास में बेटा और बहू दोनों ही बहुत अच्छा खेल रहे हैं और दोनों की पर्सनेल्टी भी बहुत बढ़िया है। पिता डा. केके शुक्ला व मां राधा शुक्ला ने कहा कि वह चाहते हैं कि बेटा-बहू दोनों किसी की बात में न आएं, दोनों अपनी पर्सनेल्टी बरकरार रखें और मर्यादा में रह गेम खेलें। अभिभावकों ने यह भी कहा कि अब तो उन्हें शहर में रह रहे अभिनव के दोस्तों के भी फोन आते हैं कि अभिनव शो में अच्छा खेल रहा है, वह ऐसे ही खेल बरकरार रखें।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.